Omg 2: अक्षय कुमार ने पोस्टपोन किया ‘ओएमजी 2’ का ट्रेलर, नितिन देसाई की निधन पर जताया शोक

Omg 2: अक्षय कुमार की  अपकमिंग फिल्म ‘Omg 2’ का आज ट्रेलर रिलीज होना था. हालांकि ये ट्रेलर आज रिलीज नहीं किया गया है. इस बात की जानकारी अक्षय कुमार ने ट्वीट के जरिए दी है. मनोरंजन जगत के मशहूर आर्ट डिजाइनर नितिन देसाई की खुदकुशी की खबर सुनते ही पूरी फिल्म इंडस्ट्री शोक में […]

Date Updated
फॉलो करें:

Omg 2: अक्षय कुमार की  अपकमिंग फिल्म ‘Omg 2’ का आज ट्रेलर रिलीज होना था. हालांकि ये ट्रेलर आज रिलीज नहीं किया गया है. इस बात की जानकारी अक्षय कुमार ने ट्वीट के जरिए दी है.

मनोरंजन जगत के मशहूर आर्ट डिजाइनर नितिन देसाई की खुदकुशी की खबर सुनते ही पूरी फिल्म इंडस्ट्री शोक में डूबा हुआ है. सभी सेलेब्स नितिन देसाई की मौत पर हैरानी और दुख जाहिर कर रहे हैं. इस बीच बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने भी अपने ट्विटर हैंडल पर दुख जताया है और एक बड़ा फैसला लिया है.

दरअसल, अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म ‘ओएमजी 2′ का ट्रेलर आज रिलीज न करने का फैसला लिया है. उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा है- नितिन देसाई के निधन के बारे में जानकर अविश्वसनीय दुख हुआ है. वह प्रोडक्शन डिजाइन के दिग्गज थे और हमारे सिनेमा जगत का एक बड़ा हिस्सा थे. उन्होंने मेरी कई फिल्मों में काम किया…यह बहुत बड़ी क्षति है’ उनके सम्मान के तौर पर आज हम ओएमजी 2 का ट्रेलर रिलीज नहीं कर रहे हैं’ कल सुबह 11 बजे इसे लॉन्च करेंगे. ओम शांति!

आपको बता दें कि मशहूर आर्ट डिजाइनर नितिन देसाई ने 2 अगस्त की सुबह 4 बजे अपने फिल्म स्टूडियो एनडी फिल्म्स में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. नितिन देसाई की आत्महत्या की वजह आर्थिक परेशानी बताई जा रही है. वह काफी समय से कर्ज से जूझ रहे थे.

सेंसर बोर्ड के पचड़े में फंसी ओएमजी-

अक्षय कुमार की फिल्म ‘ओएमजी 2’ का पोस्टर रिलीज होते ही विवादों में घिर गया था. हालांकि अब इस फिल्म को सेंसर बोर्ड ने A सर्टिफिकेट और 20 कट्स के साथ रिलीज करने की मंजूरी दे दी है. यह फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा मशहूर एक्टर पंकज त्रिपाठी भी अहम भूमिका में है. बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म की टक्कर सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ से होगी.