Parkash Singh Badal Health Update: अभी ICU में ही रहेंगे पंजाब के पूर्व सीएम

Punjab News: पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल की तबीयत में अबतक ज्यादा सुधार नहीं है इसलिए उनको अभी ICU वार्ड में ही रखा गया है, डॉक्टर समय-समय पर उनके स्वास्थ्य की देखभाल कर रहे हैं। अभी भी आईसीयू में रहेंगे प्रकाश सिंह बादल सोमवार को प्रकाश सिंह बादल के स्वास्थ्य को लेकर अस्पताल […]

Date Updated
फॉलो करें:

Punjab News: पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल की तबीयत में अबतक ज्यादा सुधार नहीं है इसलिए उनको अभी ICU वार्ड में ही रखा गया है, डॉक्टर समय-समय पर उनके स्वास्थ्य की देखभाल कर रहे हैं।

अभी भी आईसीयू में रहेंगे प्रकाश सिंह बादल

सोमवार को प्रकाश सिंह बादल के स्वास्थ्य को लेकर अस्पताल की ओर से हेल्थ की जानकारी दी गई है, जिसमें बताया गया है कि बादल अभी भी आईसीयू में डॉक्टरों के गहन निगरानी में ही रहेंगे। अस्पताल की ओर से मिली जानकारी के मुताबिक उनके तबीयत में कुछ ज्यादा सुधार देखने को नहीं मिला है, हालांकि अगले कुछ दिन में अगर उनके स्वास्थ्य में कुछ सुधार देखने को मिलता है तो उन्हें प्राइवेट वार्ड में शिफ्ट किया जा सकता है। आपको बता दें कि बीते हफ्ते बादल की स्वास्थ्य की जानकारी लेने गृह मंत्री अमित शाह और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह पहुंचे थे और उनके जल्द ठीक होने की कामना की थी।

लंबे समय से बीमार चल रहे हैं बादल
पंजाब के पांच बार मुख्यमंत्री का पद संभालने वाले 95 वर्षीय प्रकाश सिंह बादल गैस्ट्राइटिस और ब्रोन्कियल अस्थमा के मरीज है। बीते साल जून में भी बादल को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बादल 2 बार कोरोना वायरस से भी संक्रमित हो चुके हैं

मायावती ने बादल के स्वास्थ्य के लिए की प्रार्थना

काफी समय से बीमार चल रहे प्रकाश सिंह बादल के लिए बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने उनके जल्द ठीक होने की प्रार्थना की है। मायावती ने अपने ट्वीट में लिखा है- शिरोमणि अकाली दल के संरक्षक और पंजाब के कई बार सीएम रहे प्रकाश सिंह बादल की जल्द सेहत लाभ की कुदरत से कामना करती हूं। उन्होंने आगे अपने ट्वीट में लिखा- हालांकि वह लंबे समय से बीमार चल रहे हैं फिर भी उनके आशीर्वाद और मार्गनिर्देशन में एसएडी और बीएसपी का गठबंधन मजबूती से आगे बढ़ रहा है, कुदरत उन्हें लंबी उम्र दे।

Tags :