69th National Film Awards: अल्लू अर्जुन बने बेस्ट एक्टर, कृति और आलिया ने साझा किया सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार

69th National Film Awards: 69वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों के विजेताओं की घोषणा गुरुवार शाम 5 बजे की गई. जहां अल्लू अर्जुन को फिल्म पुष्पा के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार दिया गया. वहीं आलिया भट्ट और कृति सेनन को फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी और मिमी के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार दिया गया. इस कार्यक्रम में […]

Date Updated
फॉलो करें:

69th National Film Awards: 69वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों के विजेताओं की घोषणा गुरुवार शाम 5 बजे की गई. जहां अल्लू अर्जुन को फिल्म पुष्पा के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार दिया गया. वहीं आलिया भट्ट और कृति सेनन को फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी और मिमी के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार दिया गया.

इस कार्यक्रम में बेस्ट एक्टर से लेकर सिंगर तक को सम्मानित किया गया. हर बार की तरह इस बार भी सभी की निगाहे बेस्ट एक्टर और बेस्ट एक्ट्रेस के अवॉर्ड पर टिकी हुई थीं. इस साल बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड आलिया भट्ट और कृति सेनन ने अपने नाम किया. वहीं बेस्ट एक्टर का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार अल्लू अर्जुन ने जीता.

आलिया भट्ट ने जताई खुशी

बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिलने की खुशी आलिया भटट् ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. आलिया ने फैंस के साथ अपनी दो तस्वीरें शेयर की. जिसमें से एक में वो अपनी फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ का सिग्नेचर पोज किया.