Ankita Lokhande Marriage: दूसरी बार दुल्हन बनी अंकिता लोखंडे, पति संग हुई रोमांटिक, सोशल मीडिया पर शेयर की शादी का तस्वीरें

Ankita Lokhande Marriage: टीवी की मशहूर अभिनेत्री अंकिता लोखंडे एक बार फिर शादी के बंधन में बंध चुकी है. एक्ट्रेस ने दूसरी बार शादी रचाई है जिसकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. हालांकि दूसरी बार भी एक्ट्रेस ने अपने पति विक्की  जैन के साथ ही शादी रचाई है. अंकिता […]

Date Updated
फॉलो करें:

Ankita Lokhande Marriage: टीवी की मशहूर अभिनेत्री अंकिता लोखंडे एक बार फिर शादी के बंधन में बंध चुकी है. एक्ट्रेस ने दूसरी बार शादी रचाई है जिसकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. हालांकि दूसरी बार भी एक्ट्रेस ने अपने पति विक्की  जैन के साथ ही शादी रचाई है.

अंकिता लोखंडे ने दूसरी बार पति विक्की जैन संग रचाई शादी-

पॉपुलर सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ से घर-घर में मशहूर हुई एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे अपनी अदाओं और एक्टिंग से सभी को दीवाना बना देती हैं.एक्ट्रेस आए दिन सोशल मीडिया पर अपने फैंस के बीच लेटेस्ट अपडेट शेयर करती रहती हैं. उनके फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. अब हाल ही में एक्ट्रेस ने पिंक कलर की सिमरी साड़ी में फोटो शेयर किया है. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस अपने पति विक्की जैन के साथ रोमांटिक पोज देते हुए फोटोशूट कराया है.

पिंक साड़ी में अंकिता लोखंड़े ने कराया लेटेस्ट फोटोशूट-

अंकिता लोखंडे ने अपनी दमदार एक्टिंग के बल पर लाखों करोड़ों फैंस बनाए हैं. एक्ट्रेस की लेटेस्ट लुक की बात करें तो एक्ट्रेस ने पिंक कलर की सिमरी साड़ी के साथ गले में खूबसूरत हैवी डायमंड नेकलेस पहना हुआ है. एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को देख फैंस खूब प्यार लूटा  रहे हैं.

एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर किया है जिसके कैप्शन में लिखा है. हमने दोबारा शादी कर ली. वहीं इस वीडियो को देखने के बाद फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं. वहीं अकिता ने कुछ फोटो भी शेयर किया है जिसके कैप्शन में लिखा है- ‘एक तारे से एक इच्छा की, मैं मुड़ी और वहाँ तुम थे. मैं आपसे प्यार करता हूँ मिस्टर जे’. आपको बता दें कि अंकिता के पति विक्की जैन पेश से बिजनेसमैन हैं.