Punjab News: सीएम अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान मध्यप्रदेश में करेंगे जनसभा, 20 अगस्त को विधान सभा चुनाव 2023 को लेकर रैली

Punjab News: आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयुक्त सचिव पंकज सिंह ने ये जानकारी देते हुए बताया है कि 20 अगस्त को दिल्ली एंव पंजाब के सीएम अरविंद केजरीवाल एंव भगवंत मान रीवा में मौजूद होंगे. रीवा शहर मध्यप्रदेश में स्थित है. वहीं अरविंद केजरीवाल एंव भगवंत मान रैली करके जनसभा को सम्बोधित करेंगे. […]

Date Updated
फॉलो करें:

Punjab News: आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयुक्त सचिव पंकज सिंह ने ये जानकारी देते हुए बताया है कि 20 अगस्त को दिल्ली एंव पंजाब के सीएम अरविंद केजरीवाल एंव भगवंत मान रीवा में मौजूद होंगे. रीवा शहर मध्यप्रदेश में स्थित है. वहीं अरविंद केजरीवाल एंव भगवंत मान रैली करके जनसभा को सम्बोधित करेंगे. आप नेता ने बताया कि आप पार्टी के भव्य नेता चुनावी सभा के आयोजन में रीवा आने वाले हैं. वहीं आने वाले विधानसभा चुनाव से पूर्व आम आदमी पार्टी गारंटी की घोषणा भी करेगी.

सचिव पंकज सिंह का बयान

आप पार्टी के संयुक्त सचिव पंकज सिंह के अनुसार मुख्यमंत्री केजरीवाल एंव भगवंत मान दोनों एक साथ मध्यप्रदेश के रीवा में जनसभा को सम्बोधित करने के बाद वहां मौजूद जनता एंव आप के कार्यकर्ताओं से बातचीत भी करेंगे. सचिव ने बताया कि केजरीवाल विंध्य की धरती से कुछ घोषणाएं करने वाले हैं. उन्होंने बताया कि घोषणा नहीं सुविधाओं की गारंटी पार्टी देती है.

सभी विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी आप

पंकज सिंह का कहना है कि आम आदमी पार्टी (आप) मध्यप्रदेश के सिंगरौली में जनता ने आप पार्टी का महापौर चुन लिया है. हम मध्यप्रदेश से शुरुआत करने जा रहे हैं. हमारे कार्यकर्ता, पदाधिकारी, हमेशा घर-घर जाकर जनसंपर्क करने में लगे हुए हैं. हम विधानसभा चुनाव 2023 के लिए तैयार हैं. आप पार्टी सारे 230 विधानसभा सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारने जा रही है. इसके लिए उम्मीदवारों को चुनने की प्रक्रिया की शुरूआत भी हो चुकी है. विधानसभा उम्मीदवारों की भी घोषणा सूची को पूरा कर लेने के बाद कर दी जाएगी.

विधानसभा चुनाव 2023

मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव 2023 होने वाला है. चुनाव साल के अंत में अक्टूबर या नवंबर में हो सकते हैं. इसके लिए सभी दलों ने तैयारियां शुरू कर दी है. आपको बता दें कि मध्यप्रदेश में बीजेपी की सरकार है. कांग्रेस 2018 में सत्ता में थी. वहीं बीजेपी, कांग्रेस, बहुजन समाज पार्टी, सपा, बसपा, आम आदमी पार्टी मध्यप्रदेश में चुनाव लड़ने वाली है.