लालू यादव के 'परिवार नहीं' वाले तंज़ पर PM मोदी का पलटवार, BJP नेताओं ने बदला 'एक्स' पर अपना बायो

BJP Leader X Bio Modi ka Parivar: पीएम मोदी के इस संबोधन के बाद भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय गृह अमित शाह समेत कई नेताओं ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स से अपने बायो को चेंज कर 'मोदी का परिवार' लिख दिया है.

Date Updated
फॉलो करें:

हाइलाइट्स

  • लालू यादव के 'परिवार नहीं' वाले तंज़ पर PM मोदी का पलटवार,
  • , BJP नेताओं ने बदला 'एक्स' पर अपना बायो

BJP Leader X Bio Modi ka Parivar: आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव के 'परिवार नहीं' वाले तंज पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज (4 मार्च ) पलटवार किया है. उन्होंने तेलंगाना के अदिलाबाद में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि विपक्षी नेताओं ने मेरे परिवार को लेकर मुझपर निशाना साधा है. लेकिन अब पूरा देश बोल रहा है कि मैं मोदी का परिवार हूं. पीएम मोदी के इस संबोधन के बाद भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय गृह अमित शाह समेत कई नेताओं ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स से अपने बायो को चेंज कर 'मोदी का परिवार' लिख दिया है.

'परिवार नहीं' वाले तंज पर पीएम मोदी का पलटवार 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 'परिवार नहीं' वाले तंज पर पलटवार करते हुए कहा, "तेलंगाना के लोग ये जान चुके हैं कि परिवारवादी पार्टियों के चहरे अलग हो सकते हैं लेकिन चरित्र एक ही होता है और इनके चरित्र में दो पक्की चीजें हैं-एक झूठ और दूसरा लूट है. तेलंगाना में जैसे TRS के BRS बनने से कुछ नहीं बदला था वैसे ही BRS के जगह कांग्रेस के आने से कुछ नहीं बदलने वाला। ये लोग एक ही थाली के चट्टे-बट्टे के लोग हैं."

INDI गठबंधन के नेता बौखलाते जा रहे हैं: PM

पीएम ने अपने संबोधन में आगे कहा, " भ्रष्टाचार, परिवारवाद और तुष्टिकरण में आकंठ डूबे INDI गठबंधन के नेता बौखलाते जा रहे हैं.  अब इन्होंने 2024 के चुनाव का अपना असली घोषणा पत्र निकाला है. मैं इनके परिवारवाद पर सवाल उठाता हूं, तो इन लोगों ने अब बोलना शुरू कर दिया है कि मोदी का कोई परिवार नही है. कल ये ऐसा भी कह सकते हैं कि तुम्हें कभी जेल की सजा नहीं हुई इसलिए तुम राजनीति में भी नहीं आ सकते." पीएम ने कहा,  "मेरा जीवन खुली किताब जैसा है.  मुझे देशवासी भलीभांति जानते हैं, समझते हैं.  मेरी पल पल की खबर देश रखता है. कभी जब मैं देर रात तक काम करता हूं और खबर बाहर निकल जाती है, तो देश से लाखों लोग मुझे लिखते हैं कि इतना काम मत करिए, कुछ आराम करिए."

'जिसका कोई नहीं वह भी मोदी के'

'पीएम मोदी ने आगे कहा, "मैं कहता हूं कि 140 करोड़ देशवासी ही मेरा परिवार है. यह नौजवान, यही मेरा परिवार है. आज देश की करोड़ों बेटियां-माताएं और बहनें, यही मेरा परिवार हैं. आज देश का हर गरीब मेरा परिवार है. आज देश के कोटि-कोटि बुजुर्ग और बच्चे, ये मोदी का परिवार है. जिनका कोई नहीं, वह भी मोदी के हैं और मोदी उनका है. मेरा भारत, मेरा परिवार है."

लालू यादव ने पीएम मोदी पर की थी ये टिप्पणी

दरअसल, बीते दिन पटना में जनविश्वास रैली को संबोधित कर लालू यादव ने कहा था कि मोदी क्या है, क्या चीज है? मोदी परिवारवाद पर बोलते रहते हैं, कहते हैं लोग परिवारवाद के लिए लड़ रह हैं, आपके पास परिवार नहीं है. आप हिंदू भी नहीं है. किसी का मां का देहांत होता है तो बेटा बाल दाढ़ी छिलवाता है. आप क्यों नहीं छिलवाए? जब आपकी मां का निधन हुआ. मोदी देश में नफरत फैला रहे हैं.