जनता देगी न्याय, जेल से बाहर आने के बाद अरविंद केजरीवाल की पहली प्रतिक्रिया

तिहाड़ जेल से बाहर आने के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का उनके कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया. जेल से बाहर आने के बाद उन्होंने अपनी पहली प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा है कि तानाशाही खत्म होगी, जनता न्याय देगी.

Date Updated
फॉलो करें:

तिहाड़ जेल से बाहर आने के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का उनके कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया. जेल से बाहर आने के बाद उन्होंने अपनी पहली प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा है कि तानाशाही खत्म होगी, जनता न्याय देगी. आपका होना अच्छा लगता है. मैंने कहा मैं जल्द आऊंगा, आपके बीच आया हूं. अरविंद केजरीवाल के साथ उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल, बेटी हर्षिता और आप के राज्यसभा सदस्य संदीप पाठक भी मौजूद थे. हम देश को तानाशाही से बचाना चाहते हैं. अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि जनता उन्हें खत्म कर देगी. कल सुबह 11 बजे मैं हनुमान मंदिर जाऊंगा. मुझे करोड़ों लोगों का आशीर्वाद मिला है. उन्होंने कहा कि मैं कल दोपहर 1 बजे अपनी पूरी कहानी बताऊंगा.

सुप्रीम कोर्ट ने 1 जून तक अंतरिम जमानत दी

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को आज सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिल गई है. सुप्रीम कोर्ट ने केजरीवाल को 1 जून तक अंतरिम जमानत दे दी है. अब उन्हें 2 जून को सरेंडर करना होगा. केजरीवाल को अंतरिम जमानत मिलने की खबर के बाद आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने खुशी जताई. लोकसभा चुनाव के सातवें और अंतिम चरण का मतदान 1 जून को होगा. वोटों की गिनती 4 जून को होगी.

प्रवर्तन निदेशालय के विरोध को नजरअंदाज करते हुए सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को अरविंद केजरीवाल को लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार करने के लिए 1 जून तक सशर्त अंतरिम जमानत दे दी. सुप्रीम कोर्ट ने केजरीवाल को जमानत देते हुए कुछ शर्तें भी लगाई हैं. कहा गया है कि जमानत के दौरान केजरीवाल मुख्यमंत्री कार्यालय और सचिवालय नहीं जाएंगे. मामले में अपनी भूमिका पर कोई टिप्पणी नहीं करूंगा या मामले से संबंधित आधिकारिक फाइलें नहीं देखूंगा। इसका गवाहों से कोई संपर्क नहीं होगा. कुछ ऐसी शर्तें कोर्ट ने लगाई हैं.