Punjab News: इस विभाग में नौकरी करने का सुनहरा मौका, पंजाब सरकार ने मांगे आवेदन

Punjab News: सीएम भगवंत सिंह मान के निर्देश वाली पंजाब सरकार दिव्यांगजनों के लिए लगातार अच्छे कार्य करने को तत्पर है. इसी के आधार पर बाल विकास विभाग, सामाजिक सुरक्षा, महिला विकास विभाग की ओर से स्टेट कमिशनर फॉर परसनज विद डिसएबिलटीज के एक पद की नियुक्ति के लिए 15 सितम्बर, 2023 तक आवेदन करने […]

Date Updated
फॉलो करें:

Punjab News: सीएम भगवंत सिंह मान के निर्देश वाली पंजाब सरकार दिव्यांगजनों के लिए लगातार अच्छे कार्य करने को तत्पर है. इसी के आधार पर बाल विकास विभाग, सामाजिक सुरक्षा, महिला विकास विभाग की ओर से स्टेट कमिशनर फॉर परसनज विद डिसएबिलटीज के एक पद की नियुक्ति के लिए 15 सितम्बर, 2023 तक आवेदन करने की बात कही है.

दिव्यांग की सेवा का अवसर

महिला और बाल विकास, सामाजिक सुरक्षा की मंत्री डा. बलजीत कौर ने इस बारे में पूरी जानकारी देते हुए कहा कि दिव्यांग व्यक्तियों के अधिकार एक्ट 2016 की धारा 79 की के मुताबिक स्टेट कमिशनर फॉर परसनज विद डिसएबिलटीज के खाली पद को भरने के लिए आवेदनों की माँग की जा रही है.

आवेदन संबंधी जानकारी

वहीं कौर का कहना है कि आवेदक अपनी प्रति विनती निर्धारित प्रोफार्मो समेत तसदीकशुदा दस्तावेज रजिस्टर्ड पोस्ट के माध्यम से सामाजिक सुरक्षा, महिला एवं बाल विकास विभाग, डायरैक्टर, पंजाब, एस. सी. ओ नंः 102- 103, सैक्टर- 34- ए, चंडीगढ़ के ऑफिस में भेज सकते हैं. उन्होंने कहा कि इस पद सम्बन्धी अनुभव, योग्यता, आवेदन पत्र प्रोफार्मा अथवा अन्य बात की जानकारी विभाग की वैबसाईट www.sswcd.punjab.gov.in पर मिल जाएगी.