Rajasthan Election: विधानसभा चुनाव को लेकर जयपुर में आज मोदी की रैली, बीजेपी कर रही जीत की तैयारी

Rajasthan Election: बीजेपी पूरे जोर-शोर से चुनाव प्रचार करने में लगी हुई है. इतना ही नहीं राहुल गांधी भी उदयपुर में जनसभा करने वाले हैं.  

Date Updated
फॉलो करें:

हाइलाइट्स

  • यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज डूंगरपुर में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे. 
  • अमित शाह नवलगढ़ विधानसभा सीट के लिए दोपहर 3 बजे के लगभग झुंझुनू में जनसभा को संबोधित करने वाले हैं. 
  • इतना ही नहीं राहुल गांधी भी उदयपुर में जनसभा करने वाले हैं.  

Rajasthan Election: राजस्थान विधानसभा चुनाव को देखते हुए पीएम नरेंद्र मोदी आज जयपुर में रोड शो करेंगे. वहीं गृहमंत्री अमित शाह समेत बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा व यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहित बीजेपी के कई नेता आज राज्य में चुनावी दौरे पर रहने वाले हैं. जबकि राजस्थान में आज से 4 दिन बाद मतदान होने है. जिसको लेकर बीजेपी पूरे जोर-शोर से चुनाव प्रचार करने में लगी हुई है. इतना ही नहीं राहुल गांधी भी उदयपुर में जनसभा करने वाले हैं.  

प्रधानमंत्री का रोड शो

मिली जानकारी के अनुसार आज राजधानी जयपुर में पीएम मोदी रोड शो करने वाले हैं. जिसमें करीबन 5 किलोमीटर लंबे पीएम नरेंद्र मोदी के इस रोड शो की शुरुआत शाम 4 बजकर 30 मिनट पर सांगानेरी गेट से होगी. जो बापू बाजार से लेकर किशनपोल बाजार, नेहरू बाजार, त्रिपोलिया बाजार, छोटी चौपड़, बड़ी चौपड़ होते हुए सांगानेरी गेट पर जाकर खत्म होगी. जबकि इस दरमियान स्थान-स्थान पर प्रधानमंत्री मोदी का भव्य स्वागत भी किया जाएगा.

गृहमंत्री अमित शाह 

बता दें कि केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह भी आज राजस्थान में 3 जनसभा एवं एक रोड शो करने वाले हैं. जबकि शाह सबसे पहले किशनगढ़ बास विधानसभा सीट के लिए दोपहर के वक्त लगभग 12 बजकर 30 मिनट पर खैरथल में जनसभा करेंगे. वहीं इस प्रोग्राम के बाद नीम का थाना विधानसभा क्षेत्र के लिए गृह मंत्री की सीकर में दोपहर 2 बजे जनसभा की जाएगी. जिसके उपरांत अमित शाह नवलगढ़ विधानसभा सीट के लिए दोपहर 3 बजे के लगभग झुंझुनू में जनसभा को संबोधित करने वाले हैं. 

नड्डा व योगी का चुनाव प्रचार

चुनाव प्रचार के अंतिम चरण में बीजेपी पार्टी प्रचार में अपनी कोई कसर नहीं छोड़ रही है. इसी को देखते हुए गृहमंत्री अमित शाम 5 बजे सवाई माधोपुर में रोड शो भी करने वाले हैं. इसके अतिरिक्त बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी धोद विधानसभा सीट व फतेहपुर विधानसभा सीट जनसभा को संबोधित करेंगे. इतना ही नहीं यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज डूंगरपुर में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे.