Shoaib Malik Wedding: सानिया मिर्जा से तलाक की अफवाहों के बीच शोएब मलिक ने इस एक्ट्रेस से रचाई शादी

Shoaib Malik Wedding: शोएब मालिक की यह शादी एक समारोह के दौरान हुई है. इसकी जानकारी उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर शादी की कुछ तस्वीरें शेयर कर दी है.

Date Updated
फॉलो करें:

हाइलाइट्स

  • सानिया मिर्जा से तलाक की अफवाहों के बीच शोएब मलिक ने रचाई शादी
  • इस एक्ट्रेस को बनाया अपना हमसफर

Shoaib Malik Wedding: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शोएब मलिक को लेकर बड़ी खबर समाने आई है. बता दें कि सानिया मिर्जा से तलाक की अफवाहों के बीच शोएब मलिक ने यह शादी कर ली है. इस बार उन्होंने अपना हमसफर एक्ट्रेस सना जावेद को बनाया है. एक समारोह के दौरान उनकी यह शादी हुई है. इसकी जानकारी उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर शादी की कुछ तस्वीरें शेयर कर दी है. 

एक्ट्रेस सना जावेद की दूसरी शादी 

शोएब मालिक ने जिस एक्ट्रेस सना जावेद को अपना जीवन साथी बनाया है. वो भी तलाकशुदा हैं. पाकिस्तान की मशहूर अभिनेत्री  सना जावेद ने 2020 में उमैर जसवाल के साथ शादी की थी मगर इस दौरान जल्द ही यह बात सामने आने लगी कि थी कि कपल्स के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है. वहीं बाद में दोनों ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक-दूसरे की तस्वीरों को भी डिलीट कर दिया था फिर खबर आई थी  कि कपल्स के बीच तलाक हो चुका है. 

28 वर्षीय सना जावेद पाकिस्तान के कई टीवी शो में भी दिखाई दे चुकी हैं, ऐ मुश्त-ए-खाक़, डंक समेत अन्य उनके कई फेमस शो हैं. इसके अलावा वो कई म्यूज़िक वीडियो में भी नजर आ चुकी हैं. 

शोएब मालिक ने रचाई तीसरी शादी

क्रिकेटर शोएब मालिक ने सानिया मिर्जा से 2010 में दूसरा विवाह किया था. इस दौरान उनकी पहली पत्नी आयशा सिद्दकी ने सामने आकार यह खुलासा किया था कि वह शोएब की पहली पत्नी हैं और वह उनसे तलाक लिए बिना दूसरी शादी नहीं कर सकते. उस समय शोएब मालिक ने उनके साथ किसी भी तरह के संबंध होने से इनकार कर दिया था. मगर मामला गंभीर होने के बाद उन्होंने आयशा से तलाक ले लिया था. 

ऐसा रहा शोएब मालिक का क्रिकेट करियर 

इस दौरान अगर हम शोएब मालिक के  क्रिकेट करियर की बात करें तो उन्होंने 287 एक दिवसीय मैचों की 258 पारियों में 7534 रन का स्कोर बनाया है. जिसमें उन्होंने 9 शतक और 44 अर्धशतक लगाए हैं. वहीं टेस्ट क्रिकेट में उन्होंने 35 टेस्ट मैचों में 1898 रन बनाए हैं. जिनमें उन्होंने 3 शतक और 8 अर्धशतक लगाए हैं. इसी के साथ  टी20 के 124 मैचों में उन्होंने 2435 रन का स्कोर बनाया है.  जिसमें 75 उनका सर्वोच्च स्कोर रहा.

सानिया की इस पोस्ट से हुईं तलाक की अटकलें तेज 

बुधवार को सानिया मिर्जा ने पोस्ट शेयर की, जिसके बाद उनके और शोएब मलिक के बीच तलाक होने  की अफवाहें तेज हो गईं थी. इस दौरान सानिया ने अपनी पोस्ट में लिखा था, 'शादी कठिन है. तलाक कठिन है. अपना कठिन चुनें. मोटापा कठिन है. फिट रहना कठिन है. अपना कठिन चुनें. कर्ज में डूबना कठिन है. आर्थिक रूप से अनुशासित रहना कठिन है. अपना कठिन चुनें. संचार कठिन है. संवाद न करना कठिन है. अपना कठिन चुनें. जिंदगी कभी आसान नहीं होगी. यह हमेशा कठिन रहेगी. लेकिन हम अपनी मेहनत चुन सकते हैं'. 

वहीं सानिया ने अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर जो कोट शेयर किया है, उसमें भी कहा गया है, बुद्धिमानी से चुनें. यह अटकलें तब और तेज हो गई थी जब सानिया मिर्जा ने अपने इंस्टाग्राम से शोएब मलिक के साथ अपनी अधिकत्तर हालिया फोटों को डिलीट कर दिया था.