IND vs AUS Final: वर्ल्ड कप होगा किसके नाम? जानें मोहम्मद यूसुफ व सकलैन मुश्ताक संग शाहिद अफरीदी का बयान

IND vs AUS Final: पाकिस्तान के भी सभी पूर्व क्रिकेटर्स ने भारत व ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले फाइनल मुकाबले को लेकर अपनी भविष्यवाणी की है.

Date Updated
फॉलो करें:

हाइलाइट्स

  • पाक टीम के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी व बल्लेबाज़ मोहम्मद यूसुफ संग स्पिनर सकलैन मुश्ताक ने अपनी बात रखी है.
  • भारतीय टीम मुकाबला करते हुए फाइनल में जा पहुंची है.

IND vs AUS Final:  वनडे वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल को लेकर कई लोग भविष्यवाणी करने में लगे हुए हैं. वहीं देश भर के क्रिकेट प्रेमी वर्ल्ड कप 2023 को लेकर अपनी- अपनी बात रख रहे हैं. साथ ही सभी के मन में सवाल है कि आखिर जीतेगा कौन? इतना ही नहीं पाकिस्तान के भी सभी पूर्व क्रिकेटर्स भारत व ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले फाइनल मुकाबले को लेकर भविष्यवाणी करते नजर आ रहे हैं. बता दें कि पाक टीम के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी व बल्लेबाज़ मोहम्मद यूसुफ संग स्पिनर सकलैन मुश्ताक ने अपनी बात रखी है. 


सारे खिलाड़ियों का बयान 

मिली जानकारी के मुताबिक तीनों ही पूर्व क्रिकेटर्स ने फाइनल को लेकर अपनी-अपनी राय दी है. दरअसल मोहम्मद यूसुफ ने अनुमान लगाते हुए भारत को वर्ल्ड कप जीतने वाली टीम कहा है. इसके साथ ही साथ सकलैन मुश्ताक व शाहिद अफरीदी ने जीतने वाली टीम में ऑस्ट्रेलिया का नाम बताया है. जबकि मोहम्मद यूसुफ ने दोनों के अनुमान पर अपनी बात रखी और कहा कि, “इंडिया ही जीतेगा. साथ ही उनका कहना है कि इंडिया जिस तरह से खेल रही हैं, वो पहले से ही चैंपियन होते नजर आ रही हैं. उन्होंने पहले से ही चैंपियन की तरह खेलना शुरू कर दिया हैं. अगर इनका दिन खराब हो जाए तो वो अलग बात है, मगर इंडिया ही जीतेगा. 

अहमदाबाद में होगा मुकाबला 

भारत व ऑस्ट्रेलिया के मध्य फाइनल मुकाबला आज एक लाख 30 हजार दर्शकों के बीच अहादाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होने जा रहा है. दरअसल मुकाबले की शुरुआत भारतीय समयनुसार दोपहर 2 बजे से हो जाएगी. इसके साथ ही टॉस की बात की जाए तो ये दोपहर 1 बजकर 30 मिनट पर फेंका जाएगा. 

टूर्नामेंट की शानदार टीमें

आपको बता दें कि भारतीय टीम मुकाबला करते हुए फाइनल में जा पहुंची है. वहीं दूसरी तरफ ऑस्ट्रेलिया ने भी हार नहीं माना है. मगर टीम इंडिया ने लगातार 10 मैचों में जीत प्राप्त करके फाइनल में अपनी जगह बनाई है. साथ ही रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया ने सेमीफाइनल के मुकाबले में न्यूज़ीलैंड को 70 रनों से करारा जवाब दिया था. वहीं ऑस्ट्रेलिया ने दक्षिण अफ्रीका को तीन विकेट से पीछे किया था. लेकिन अब देखने वाली बात ये होगी कि कौन सी टीम खिताबी मुकाबले में अपनी जीत तय करती है.