बॉक्स ऑफिस पर 'सालार' के आगे डंकी ने अभी नहीं मानी हार, 5वें दिन इतना रहा सकता है कलेक्शन

Dunki Box Office Collection Day 5: डंकी का निर्देशन बॉलीवुड के दिग्गज निर्देशक राजकुमार हिरानी ने किया है. इस मूवी के द्वारा शाहरुख और हिरानी ने पहली बार एक साथ काम किया है. शाहरुख फिल्म में लीड रोल में दिखाई दिए हैं.

Date Updated
फॉलो करें:

हाइलाइट्स

  • बॉक्स ऑफिस पर 'सालार' के आगे डंकी ने अभी नहीं मानी हार
  • 5वें दिन इतना रहा सकता है कलेक्शन

Dunki Box Office Collection Day 5: अभिनेता शाहरुख खान की फिल्म 'डंकी' 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. मूवी की रिलीज को लेकर दर्शकों के बीच काफी उत्साह देखा गया था. बता दें, कि डंकी शाहरुख खान की इस साल की तीसरी फिल्म है. जिसे लेकर फिल्म मेकर्स और दर्शकों, दोनों को काफी उम्मीदें थी. रिलीज के बाद डंकी  शाहरुख खान की पिछली दो फिल्मों की तरफ कमाई नहीं कर पा रही है. 

सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार फिल्म डंकी ने अपने रिलीज के पहले दिन 29.2 करोड़ रुपए का कारोबार किया था. दूसरे दिन  फिल्म ने 20.12, तीसरे दिन 25.61 और चौथे दिन 31.5 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था. इस दौरान मूवी के 5वें दिन के शुरुआती आंकड़े सामने या गए हैं. जिसके अनुसार डंकी ने अब तक 13.53 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है.  इसी के साथ डंकी का टोटल कलेक्शन 119.96 करोड़ रुपए हो गया है. 

फैंस को खूब पसंद आ रही शाहरुख-तापसी जोड़ी 

डंकी का निर्देशन बॉलीवुड के दिग्गज निर्देशक राजकुमार हिरानी ने किया है. इस मूवी के द्वारा शाहरुख और हिरानी ने पहली बार एक साथ काम किया है. शाहरुख फिल्म में लीड रोल में दिखाई दिए हैं. उनके साथ तापसी पन्नू की केमिस्ट्री दिखाई गई है जो कि दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. 

फूल फैमिली ड्रामा है फिल्म 

डंकी चार दोस्तो की लंदन जाने के सपने की कहानी के ईर्द-गिर्द बुनी गई है. फिल्म में इमोशन भी हैं, कॉमेडी भी और फुल ड्रामा भी है. वहीं शाहरुख के अलावा फिल्म में तापसी पन्नू,विक्की कौशल और बोमन ईरानी ने मुख्य भूमिका निभाया है.

'सालार' के रिलीज के बाद डंकी की कमाई पर दिखा असर 

फिल्म डंकी 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. वहीं इसके ठीक एक दिन बाद साउथ एक्टर प्रभास की फिल्म सालार ने भी सिनेमाघर में दस्तक दी थी. इस दौरान दोनों फिल्मों के बीच क्लैश के चलते डंकी की कमाई पर काफी आसार पड़ रहा है.