'सालार' और 'डंकी' की रिलीज के बाद भी बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही एनिमल, 24वें दिन इतना किया कलेक्शन

Animal Box Office Collection Day 24: इस बीच सिनेमाघरों में अब 'सालार' और 'डंकी' जैसी बड़ी फिल्मों के रिलीज के बाद ऐसा कहा जा रहा था कि बॉक्स ऑफिस पर एनिमल धड़ाम हो जाएगी. लेकिन ऐसा बिल्कुल नहीं हुआ. फिल्म की कमाई में हर दिन जबरदस्त इजाफा देखने को मिल रहा है.

Date Updated
फॉलो करें:

हाइलाइट्स

  • 'सालार' और 'डंकी' की रिलीज के बाद भी बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही एनिमल
  • रणवीर कपूर की दिलं ने 24वें दिन इतना किया कलेक्शन

Animal Box Office Collection Day 24: बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और अभिनेत्री राश्मिका मंदाना की फिल्म एनिमल सिनेमाघरों में 1 दिसंबर को रिलीज़ हुई. मूवी को देखने को लेकर दर्शकों के बीच जबरदस्त उत्साह देखा  देखा जा रहा है. फिल्म लगातार बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाए हुए है. इसी के साथ भारत में यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़  से अधिक का आंकड़ा पार कर लिया है. मूवी को रिलीज हुए 24 दिन हो गए हैं.

इस बीच फिल्म ने जबरदस्त कमाई की है. इस बीच सिनेमाघरों में अब 'सालार' और 'डंकी' जैसी बड़ी फिल्मों के रिलीज के बाद ऐसा कहा जा रहा था कि बॉक्स ऑफिस पर एनिमल धड़ाम हो जाएगी. लेकिन ऐसा बिल्कुल नहीं हुआ. फिल्म की कमाई में हर दिन जबरदस्त इजाफा देखने को मिल रहा है.  

एनिमल ने 21वें दिन इतना किया कलेक्शन 

सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार फिल्म डंकी की रिलीज के बाद भी एनिमल ने 2.45 करोड़ रुपए का कारोबार किया था. वहीं  सालार ने सिनेमाघरों में 22 दिसंबर को दस्तक दी थी. उस दिन भी एनिमल ने 1.15 करोड़ रुपए का शानदार कलेक्शन किया था. रणवीर कपूर की फिल्म  ने अपने 23वें दिन 1.99 करोड़ रुपए की कमाई की थी. वहीं अब मूवी के 24वें भी दिन का भी कलेक्शन सामने आ गया है. फिल्म ने 24वें  दिन अब तक 1.75 करोड़ रुपए की कमाई की है. इसी के साथ एनिमल का टोटल कलेक्शन 536.18 करोड़ रुपए हो गया है. 

वर्ल्डवाइड पर फिल्म का जलवा जारी

घरेलू बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के साथ-साथ फिल्म वर्ल्डवाइड पर भी अच्छी कमाई कर रही है. मूवी का वर्ल्डवाइड कलेक्शन अब तक 800 करोड़ रुपए से अधिक के पार पहुंच गया.  ऐसा माना जा रहा है कि यह आंकड़ा बहुत जल्द और बढ़ेगा. 

एनिमल की स्टारकास्ट 

इस फिल्म के रिलीज को लेकर दर्शकों के बीच अलग उत्साह देखा गया था.  बता दें, कि मूवी में अभिनेता रणबीर कपूर और अभिनेत्री राश्मिका मंदाना के साथ अनिल कपूर, बॉबी देओल और तृप्ति डिमरी प्रमुख किरदार में हैं.  फिल्म का निर्देशन डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा ने किया है, जो कबीर सिंह और अर्जन रेड्डी का निर्देशन करने के लिए जाने जाते हैं.