Ganpath: ‘गणपत’ का नया सॉन्ग रिलीज, बप्पा के भक्ति में डूबे नजर आए कृति सेनन और टाइगर श्रॉफ

Ganpath: टाइगर श्रॉफ और कृति सनोन की अपकमिंग फिल्म ‘गणपत’ जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ का किरदार बिल्कुल अलग है. फ्यूचरिस्टिक एससीआई-फी पर आधारित स्पिन के अब तक पोस्ट टीचर और ट्रेलर रिलीज हो चुके हैं. अब इस फिल्म का गाना भी रिलीज किया जा रहा है. […]

Date Updated
फॉलो करें:

Ganpath: टाइगर श्रॉफ और कृति सनोन की अपकमिंग फिल्म ‘गणपत’ जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ का किरदार बिल्कुल अलग है. फ्यूचरिस्टिक एससीआई-फी पर आधारित स्पिन के अब तक पोस्ट टीचर और ट्रेलर रिलीज हो चुके हैं. अब इस फिल्म का गाना भी रिलीज किया जा रहा है. हाल ही में गणपत का नया सॉन्ग रिलीज हुआ है जिसमें टाइगर श्रॉफ गणपति बप्पा के भक्ति में लीन नजर आ रहे हैं. इस गाने का नाम ‘जय गणेश’ है. जिसमें टाइगर श्रॉफ गणपति बप्पा की भक्ति में डूबे हुए नजर आ रहे हैं. टाइगर श्रॉफ को इस अवतार में शायद ही आपने पहले कभी देखा होगा.

गणपत का नया सॉन्ग ‘जय गणेश रिलीज’ रिलीज-

टाइगर श्रॉफ को अब तक आपने कई गानों पर शानदार डांस करते हुए देखा है. लेकिन इस बार ‘गणपत’ का नया सॉन्ग  ‘जय गणेश’ में एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ का बिल्कुल नया अंदाज देखने को मिल रहा है. यह गाना 2 मिनट 33 सेकंड का है जिसे सुनकर आप भी गणेश भगवान की भक्ति में लीन हो जाएंगे.

गाने की शुरुआत टाइगर श्रॉफ की शानदार एंट्री से शुरू होती है जिसमें एक्टर बाजू पर गणपति बप्पा का छोटा सा ब्रेसलेट पहने हुआ है और गले में माला और मोती कुर्ता पहने नजर आ रहे हैं. इस गाने की बोल वक्रतुंड महाकाय से होती है. इस गाने को सिंगर विशाल शर्मा ने गया है और कंपोज भी किया है. भगवान गणेश पटेल डेडिकेटेड इस गाने के लिरिक्स अक्षय त्रिपाठी ने लिखे हैं.

आपको बता दे कि अपकमिंग फिल्म गणपति में कृति सेनन और टाइगर श्रॉफ की जोड़ी तो देखने को मिलेगी ही साथ ही अमिताभ बच्चन का भी अलग रूप देखने को मिलेगा यह फिल्म 20 अक्टूबर को सिनेमाघर में रिलीज होगी.