Salaar Box Office Collection: थिएटर में छाई प्रभास स्टारर फिल्म 'सालार', बॉक्स ऑफिस पर कर रही जबरदस्त कमाई, जानें कलेक्शन

Salaar Box Office Collection: इन दिनों फिल्म सालार का जलवा बरकरार है. दर्शकों के साथ ही यह फिल्म क्रिटिक्स को भी काफी पसंद आ रही हैं.

Date Updated
फॉलो करें:

Salaar Box Office Collection: फिल्म सालार इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा दिखा रही है. फिल्म को दर्शकों के साथ ही क्रिटिक्स भी काफी पसंद कर रहे हैं. फिल्म की रिलीज के बाद से ही सालार बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. इस फिल्म ने ओपनिंग डे पर ही तगड़ा कलेक्शन कर सभी को चौंका दिया था. फिल्म का कलेक्शन लगातार बढ़ता जा रहा है. 

'सालार' ने 'डंकी' को पछाड़ा

प्रभास स्टारर फिल्म सालार ने रिलीज के बाद से ही इस साल के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए है. इस फिल्म ने शाहरुख खान की फिल्म डंकी को भी पछाड़ दिया है. इस फिल्म को लेकर फैंस की दिवानगी देखने को मिल रहीं है. अब तक फिल्म ने 308 करोड़ रुपये का आंकड़ा कर लिया है. वहीं, अब इसके दूसरे शनिवार यानी 9वें दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है.  

अगर सालार फिल्म के अबतक के कलेक्शन की बात करें तो यह फिल्म ओपनिंग डे पर ही 90.7 करोड़ रुपये का शानदार कलेक्शन किया था. दूसरे दिन फिल्म ने 56.35 करोड़ रुपये कलेक्ट किए थे. इसके साथ ही फिल्म ने 8वें दिन यानी शनिवार को 9.62 करोड़ का कलेक्शन किया. इस बीच 9वें दिन यानी शनिवार का कलेक्शन भी सामने आ गया है.

वहीं, सारे रिकॉर्ड तोड़ते हुए इस फिल्म ने रिलीज के 9वें दिन यानी रविवार को 12.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. इसी के साथ फिल्म सालार ने 9 दिनों का कुल कारोबार कर 329.62 करोड़ रुपये का दमदार कलेक्शन कर लिया है. वहीं, अगर वर्ल्डवाइड की बात करें तो, फिल्म ने 485 करोड़ का आकंड़ा छू लिया है. 

दोस्ती पर बनी है फिल्म 'सालार' 

फिल्म सालार की कहानी बेहद दिलचस्प है. यह फिल्म दोस्ती पर बनी है. इस फिल्म का निर्देशन केजीएफ फेम डायरेक्टर प्रशांत नील ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म में प्रभास के अपोजिट श्रुति हासन लीड रोल में हैं. वहीं, पृथ्वीराज सुकुमारन, जगपति बाबू रेड्डी, टीनू देसाई समेत कई दमकार एक्टर अहम भूमिका में हैं. फिल्म दोस्ती पर बेस्ड है, जिसमें दो दोस्त किसी घटना की वजह से एक दूसरे के दुश्मन बन जाते हैं. ये फिल्म 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी.