बॉक्स ऑफिस पर हर दिन करोड़ों कमा रही 'डंकी', जाने फिल्म का 8वें दिन का वर्ल्डवाइड कलेक्शन

Dunki Box Office Collection Day 8 Worldwide: मूवी बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाने के साथ-साथ दुनिया भर में भी शानदार कमाई कर रही है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 168.3 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है.

Date Updated
फॉलो करें:

हाइलाइट्स

  • बॉक्स ऑफिस पर हर दिन करोड़ों कमा रही 'डंकी'
  • फिल्म ने 8वें दिन इतना किया वर्ल्डवाइड कलेक्शन

Dunki Box Office Collection Day 8 Worldwide: बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता शाहरुख खान की फिल्म 'डंकी' बॉक्स ऑफिस पर लगातार कमाई कर रही है. मूवी 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. वहीं इस बीच बॉक्स ऑफिस पर साउथ के अभिनेता प्रभास की फिल्म 'सालार' के 22 दिसंबर को रिलीज होने के बाद डंकी की कमाई पर असर देखने को मिला है. इसके बावजूद भी फिल्म हर दिन करोड़ों रुपए की कमाई कर रही है.

मूवी को लेकर दर्शकों के बीच जबरदस्त उत्साह देखा जा रहा है. बता दें, कि डंकी शाहरुख खान की इस साल की तीसरी फिल्म है. मूवी बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाने के साथ-साथ दुनिया भर में भी शानदार कमाई कर रही है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 168.3 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है. 

डंकी का 8 दिनों का वर्ल्ड वाइड कलेक्शन

डंकी ने अपने रिलीज के पहले दिन वर्ल्डवाइड पर 58 करोड़ रुपए की कमाई की थी. दूसरे दिन 103.4 करोड़, तीसरे दिन 157.22 करोड़ और चौथे दिन 211.13 करोड़ रुपए की कमाई की थी. वहीं अपने 5वें दिन की कमाई को मिलाकर फिल्म ने दुनियाभर में  256.40 करोड़, 6वें दिन 283.13 करोड़ और 7 वें दिन 305 करोड़ रुपए की कमाई की थी. इस बीच फिल्म के 8वें दिन का भी वर्ल्डवाइड कलेक्शन सामने आ गया है. बता दें, कि डंकी के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने इंस्टाग्राम पर जनकारी साझा की है कि फिल्म ने 8 दिनों में दुनियाभर में  कुल 323.77   करोड़ रुपए की कमाई कर ली है. 

क्या है फिल्म कि स्टोरी? 

डंकी चार दोस्तो की लंदन जाने के सपने की कहानी के ईर्द-गिर्द बुनी गई है. फिल्म में इमोशन भी हैं, कॉमेडी भी और फुल ड्रामा भी है. वहीं शाहरुख के अलावा फिल्म में तापसी पन्नू,विक्की कौशल और बोमन ईरानी ने मुख्य भूमिका निभाया है.

राष्ट्रपति भवन हो चुकी है डंकी की स्क्रीनिंग

शाहरुख खान की फिल्म डंकी का निर्देशन डायरेक्टर राजकुमार हिरानी द्वारा किया गया है. फिल्म को लेकर  फैंस खूब प्यार लूटा रहे हैं. वहीं रिलीज के बाद 'डंकी' को क्रिटिक्स और ऑडियंस से मिक्स रिव्यूज मिले थे. साथ ही फिल्म की राष्ट्रपति भवन में  स्क्रीनिंग की गई थी.