बॉक्स ऑफिस रिलीज हुई फिल्म रुसलान, जानिए पहले दिन किया इतना कलेक्शन?

Ruslaan Box Office Collection Day 1: सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने पहले दिन महज 50 लाख का कलेक्शन किया है. जोकि आयुष के स्टारडम के हिसाब से औसतन माना जा रहा है. इससे पहले एक्टर के तौर पर आयुष की पिछली फिल्मों को कैसे ओपनिंग मिली है, उसकी सूची पर गौर फरमाते हैं.

Date Updated
फॉलो करें:

Ruslaan Box Office Collection Day 1: दर्शकों के लंबे इंतजार के बाद आज( 26 अप्रैल) सलमान खान के बहनोई और अभिनेता आयुष शर्मा की  फिल्म रुसलान सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. इस बीच फिल्म के पहले दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है. आइए जानते हैं कि आयुष की रुसलान ने ओपनिंग डे पर कितना कारोबार कर लिया है. 

फिल्म ने पहले दिन किया इतना कलेक्शन

डायरेक्टर करण भूटानी के निर्देशन में बनी फिल्म रुसलान को लेकर लंबे समय से चर्चा में थी. आयुष शर्मा की इस फिल्म को लेकर दर्शकों के जबरदस्त हाइप देखने को मिल रही है.  लोकसभा चुनावों के बीच बड़े पर्दे पर दस्तक देने वाली रुसलान से फैंस को काफी उम्मीदें हैं और क्या पहले दिन कमाई के मामले में ये फिल्म अपनी छाप छोड़ पाई है. आइए जानते हैं. 

सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म  ने  पहले दिन महज 50 लाख का कलेक्शन किया है. जोकि आयुष के स्टारडम के हिसाब से औसतन माना जा रहा है. इससे पहले एक्टर के तौर पर आयुष की पिछली फिल्मों को कैसे ओपनिंग मिली है, उसकी सूची पर गौर फरमाते हैं.  वहीं आयुष शर्मा के  बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड के बारे में बात करें तो फिल्म  लवरात्रि  में 2 करोड़ रुपए,  अंतिम 5.03 करोड़, रुसलान 50 लाख का कलेक्शन किया. 

चुनावों का पड़ा असर 

फिल्म रुसलान को दिल्ली-एनसीआर की हिंदी बेल्ट में आज कुछ खास शुरुआत नहीं मिल पाई है. दरअसल इन क्षेत्रों में आज लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण की वोटिंग हुई है, जिसकी वजह से फिल्म के कलेक्शन पर असर दिखा है.

Tags :