Anju Pakistan: अंजू के पति Nasrullah का खुलासा, मानसिक रुप से परेशान है अंजू, जल्द आएगी भारत

Anju Pakistan: प्यार की खातिर सरहद पार कर पाकिस्तान पहुंची अंजू वापस भारत लौटने वाली है. इस बात का खुलासा अंजू के पाकिस्तानी पति नसरुल्ला ने किया है. उसने बताया कि वह अपने बच्चों को बहुत याद कर रही है जिस वजह से वह मानसिक रूप से भी परेशान है. नसरुल्ला ने बताया कि अंजू […]

Date Updated
फॉलो करें:

Anju Pakistan: प्यार की खातिर सरहद पार कर पाकिस्तान पहुंची अंजू वापस भारत लौटने वाली है. इस बात का खुलासा अंजू के पाकिस्तानी पति नसरुल्ला ने किया है. उसने बताया कि वह अपने बच्चों को बहुत याद कर रही है जिस वजह से वह मानसिक रूप से भी परेशान है. नसरुल्ला ने बताया कि अंजू अगले महीने भारत लौट सकती है. राजस्थान के अलवर जिले के भिवाड़ी की रहने वाली अंजू ने 25 जुलाई को पाकिस्तान जाकर अपने फेसबुक बॉयफ्रेंड नसरुल्ला से निकाह कर लिया था. निकाह से पहले अंजू ने इस्लाम धर्म कबूला और अपना नाम अंजू से फातिमा कर लिया था.

फेसबूक पर हुई थी अंजू और नसरुल्ला की दोस्ती

शादी के बाद से ही 34 वर्षीय अंजू उर्फ फातिमा पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा के ऊपरी दीर जिले में रह रही है. दोनो की दोस्ती 2019 में फेसबुक के जरिए हुई थी. पहले से शादीशुदा अंजू अपने पति और दो बच्चों के छोड़कर एक पाकिस्तानी नागरिक से शादी करने भारत से पाकिस्तान पहुंची थी. अंजू की पहली शादी राजस्थान के रहने वाले अरविंद से हुई थी. उनकी एक 15 साल की बेटी और छह साल का बेटा है.

अगले महीने भारत लौट सकती है अंजू-

नसरुल्लाह के मुताबिक अंजू अगले महीने यानि की अक्टूबर तक भारत लौटेगी. नसरुल्ला ने कहा कि, अंजू अपने बच्चों की बड़ी ही शिद्दत से कमी महसूस कर रही है. उसके पास वापस लौटने के अलावा कोई विकल्प नहीं है. हालांकि नसरुल्ला ने बताया कि, कुछ कागजी प्रक्रिया है जिसके पूरा होते ही वह भारत वापस लौट जाएगी. कागजी कार्यवाही में कुछ समय लगेगा. इसलिए वह अगले महीने तक भारत लौट सकती है. नसरुल्ला ने कहा कि वह नहीं चाहते हैं कि अंजू मानसिक रूप से और बीमार हो इसलिए वो अंजू को अपने बच्चे से मिलने भारत भेज रहे हैं. नसरुल्ला ने कहा कि, अगर उन्हें वीजा मिला तो वह भी अंजू के साथ भारत आएगा.

आपको बता दें कि, अंजू और नसरुल्लाह इस साल अगस्त में अपनी शादी के बाद पहली बार एक दिवसीय दौरे पर पेशावर गए थे. दिवंगत दिलीप कुमार और शाहरुख खान जैसे दिग्गज भारतीय फिल्म अभिनेताओं के पैतृक घरों को देखा था. अंजू ने तब कहा था कि उसे नहीं पता था कि वो इतनी फेमस हो जाएगी.