Pakistan Blast: पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा में जोरदार ब्लास्ट, 35 लोगों की मौत, 200 घायल

Pakistan Blast: पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा के जिला बाजोड़ में एक बड़े धमाके की खबर सामने आ रही है, जिसमें अब तक 35 लोगों की मौत हो चुकी है. इसके अलावा 200 से अधिक लोग घायल हुए हैं. इस घटना के बाद मौके पर हड़कंप मच गया. लोग अपनी जान बचाने के लिए यहां-वहां भागने […]

Date Updated
फॉलो करें:

Pakistan Blast: पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा के जिला बाजोड़ में एक बड़े धमाके की खबर सामने आ रही है, जिसमें अब तक 35 लोगों की मौत हो चुकी है. इसके अलावा 200 से अधिक लोग घायल हुए हैं. इस घटना के बाद मौके पर हड़कंप मच गया. लोग अपनी जान बचाने के लिए यहां-वहां भागने लगे. घायलों को आनन-फानन में अस्पताल पहुंचाया गया.

पुलिस ने बताया कि यह विस्फोट बाजौर के खार में जमीयत उलेमा-ए-इस्लाम-फजल (जेयूआई-एफ) के कार्यकर्ता सम्मेलन के दौरान यह धमाका हुआ है. अधिकारियों का कहना है कि इस धमाके में जान गंवाने वाले लोगों की संख्या बढ़ सकती है.

पुलिस ने कहा कि इस विस्फोट में 200 से अधिक लोग घायल हो गए और उन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस प्रशासन ने इलाके की घेराबंदी कर दी है. रेस्क्यू 1122 के प्रवक्ता बिलाल फैजी ने बताया कि 5 एंबुलेंस घटनास्थल पर पहुंच गई है.

बाजौर जिला आपातकालीन अधिकारी साद खान ने 35 से अधिक मरने वाले और बड़ी संख्या में घायलों की संख्या की पुष्टि की है. उन्होंने कहा कि खार में जेयूआई-एफ के एक प्रमुख नेता मौलाना जियाउल्लाह जान की भी विस्फोट में मृत्यु हो गई.

इस बीच, टेलीविजन फुटेज में विस्फोट के बाद घबराए हुए लोग घटनास्थल पर एकत्र होते दिख रहे हैं और घायलों को अस्पतालों में ले जाने के लिए एंबुलेंस आ रही है. बाद में, एक बड़ी पुलिस टुकड़ी ने इलाके की घेराबंदी की.

Tags :