नतीजे बताते हैं कि जनता में आपका भरोसा है.. PM मोदी की तारीफ में नवाज शरीफ ने किया ट्वीट

India-Pakistan Relation: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के तीसरे कार्यकाल के लिए 9 जून को हुए शपथ ग्रहण के बाद सोमवार को पीएमओ में पदभार संभाल लिया. इस बीच पाकिस्तान के पीएम शहबाज शरीफ के बाद अब उनके भाई नवाज शरीफ ने बधाई देते हुए पीएम मोदी की तारीफ की है.

Date Updated
फॉलो करें:

India-Pakistan Relation: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के तीसरे कार्यकाल के लिए 9 जून को हुए शपथ ग्रहण के बाद सोमवार को पीएमओ में पदभार संभाल लिया. इस बीच पीएम मोदी को बधाई मिलनी शुरू हो गई है. इस बीच पाकिस्तान के पीएम शहबाज शरीफ के बाद अब उनके भाई और मुस्लिम लीग(एन) पीएमएलएन नेता नवाज शरीफ ने बधाई देते हुए पीएम मोदी की तारीफ की है.

नवाज शरीफ ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट करते हुए कहा, ''तीसरी बार सत्ता संभालने पर मोदी जी को मेरी हार्दिक शुभकामनाएं. हाल के चुनावों में आपकी पार्टी की सफलता आपके नेतृत्व में लोगों के विश्वास को दर्शाती है.''

नवाज शरीफ ने और क्या कहा?

नवाज शरीफ ने अपनी पोस्ट में आगे कहा कि आइए हम नफरत को आशा से बदलें और दक्षिण एशिया के दो अरब लोगों की नियति को आकार देने के अवसर का लाभ उठाएं. बता दें कि नवाज शरीफ से पहले पाकिस्तानी पीएम शहबाज शरीफ ने भी पीएम मोदी को बधाई दी थी.

शहबाज शरीफ ने पीएम मोदी को शुभकामनाएं  देते हुए एक्स पर लिखा था, 'भारत के प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने पर नरेंद्र मोदी को बधाई. इस दौरान अन्य देशों  से मिले पीएम मोदी को  बधाई संदेश में आपसी रिश्तों को मजबूत करने से लेकर वैश्विक मुद्दों पर परस्पर सहयोग बढ़ाने की बात कही गई है.  

ट्वीट के बाद लगाए जा रहे ये कयास 

नवाज शरीफ के ट्वीट के बाद माना जा रहा है कि वह डैमेज कंट्रोल के तौर पर सामने आया है. बता दें कि बीते कई सालों से पाकिस्तान और भारत के बीच रिश्तों पर बर्फ जमी हुई है. पाकिस्तान की ओर से किए जाने वाले आतंकी हमलों के जवाब में भारत सरकार ने पड़ोसी देश से सभी संबंध खत्म कर लिए थे. मोदी सरकार की पड़ोसी देशों को लेकर बहुत ही साफ नीति रही है. भारत सरकार के पूर्व विदेश मंत्री एस जयशंकर कई मौकों पर कह चुके हैं कि पाकिस्तान के साथ बातचीत आतंकवाद के जारी रहने के बीच नहीं हो सकती है.