5 उम्मीदवारों के नाम चिराग पासवान ने किया ऐलान, देखें पूरी लिस्ट

एलजेपी आर ने अपने प्रत्याशियों ने नामों के ऐलान कर दिया है. इस लिस्ट में चिराग पासवान के साथ सभी उम्मीजदवारों का नाम शामिल है.

Date Updated
फॉलो करें:

Chirag Paswan Paty Candidate: एलजेपी आर ने अपने प्रत्याशियों के नामों का ऐलान कर दिया है. जिसमें जमुई से अरूण भारती, समस्तीपुर से शांभवी चौधरी, हाजीपुर से चुराग पासवान, वैशाली, से वीणा देवी और खगड़िया से राजेश वर्मा के नाम का ऐलान कर दिया गया है. इन नामों की लिस्ट में शांभवी चौधरी के नाम की चर्चा काफी हो रही है. आपको बता दें, सीएम नीतीश के करीबी मंत्री अशोक चौधरी की बेटी शांभवी चौधरी हैं. 

चिराग परिवार के पास दो सीट

सीट बंटवारे में एनडीए ने चिराग पासवान को पांच सीट मिली हुई थीं. इनमें हाजीपुर, समस्तीपुर, वैशाली, खगड़िया और जमुई शामिल हैं. एलजेपी आर के सीट बंटवारे में परिवार के ही सदस्य दो सीट पर चुनाव लड़ रहे हैं. चिराग पासवान खुद हाजीपुर सीट से चुनाव लड़ रहे हैं. जीजा अरूण भारती जमुई सीट से चुनाव लड़ रहे हैं. 

चिराग परिवार के पास है दो सीट

सीट बंटवारे में एनडीए में चिराग पासवान को पांच सीट मिली थी. इनमें हाजीपुर, समस्तीपुर , वैशाली, जमुई शामिल है. आपको बता दें, सीट बंटवारे में एलजेपी आर के सीट में परिवार के ही दो सदस्य चुनाव लड़ रहे हैं. हाजीपुर सीट से खुद चिराग पासवान चुनाव लड़ रहे हैं. वहीं इस बार भी वीणा देवी को मौका मिला है.