Delhi News: सासंद संजय सिंह ने गृहमंत्री अमित शाह को घेरा, राघव चड्डा का किया समर्थन

Delhi News: आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने गृहमंत्री अमित शाह को घेरते हुए कहा कि गृहमंत्री झूठ और अफवा फैलाने का काम कर रहे हैं. बीजेपी का काम ही रहा है झूठ बोलना. उन्होंने कहा कि गृहमंत्री को क्या इतना नहीं पता है कि जो व्यक्ति सदन का सदस्य नहीं होता उसका […]

Date Updated
फॉलो करें:

Delhi News: आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने गृहमंत्री अमित शाह को घेरते हुए कहा कि गृहमंत्री झूठ और अफवा फैलाने का काम कर रहे हैं. बीजेपी का काम ही रहा है झूठ बोलना. उन्होंने कहा कि गृहमंत्री को क्या इतना नहीं पता है कि जो व्यक्ति सदन का सदस्य नहीं होता उसका नाम भी सदन में नहीं लेना चाहिए, बार- बार सदन में सीएम अरविंद केजरीवाल का जिक्र किया जा रहा था. उनका कहना है कि अगर गृहमंत्री और प्रधानमंत्री ही देश को चलाना चाहते हैं तो खत्म कर दीजीए विपक्ष की आवाज को आप और राज्यपाल मिलकर देश को चलाइये. इनका मकसद ही है देश के विपक्षियों को खत्म करना.

सांसद राघव चड्डा का समर्थन

सांसद ने कहा कि संसद में गृहमंत्री अमित शाह बौखलाएं हुए थें. उनके द्वारा बार- बार सांसद राघव चड्डा पर निशाना किया जा रहा था. सांसद राघव का नाम विशेषाधिकार समिति में भेजो आखिर किस बात का विशेषाधिकार समिति अमित शाह को पता ही नहीं है कि सलेक्ट कमिटी में किसी का भा नाम दिया जा सकता है. इसके लिए किसी के सिग्नेचर की जरूरत नहीं होती गृहमंत्री अफवा फैला रहे हैं राघव चड्डा के बारे में.

कैबिनेट मंत्री सौरभ भारद्वाज का बयान

कैबिनेट मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा कि बीजेपी ने संसद की प्रणाली के विषय में झूठ बोला है. गृहमंत्री अमित शाह अपनी बातों से सांसद राघव चड्डा को बदनाम करने का काम कर रहे हैं. ये उनका षड्यंत्र है. जिस प्रकार से राहुल गांधी की सदस्यता खत्म कर दी गई थी, ठीक उसी तरह राघव भाई को घेरने का काम किया जा रहा है. उनको पता होना चाहिए कि अगर राघव चड्ढा की सदस्यता खत्म भी कर दी गई,तो वो फिर दोबारा चुनें जाएंगे, और हमेशा गलत के खिलाफ संसद में आवाज उठाते रहेंगे.