Delhi News: ऑनलाइन शॉपिंग ऐप Amazon के सीनियर मैनेजर की गोली मारकर हत्या

Delhi News: दिल्ली के भजनपुरा इलाके में Amazon के सीनियर मैनेजर हरप्रीत गिल की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. यग हादसा मंगलवार की रात करीब साढ़े 11 बजे की है जब हरप्रीत गिल अपने दोस्त के साथ बाइक पर सवार होकर जा रहे थे. इतने में पीछे से स्कूटी पर आए बदमाशों ने […]

Date Updated
फॉलो करें:

Delhi News: दिल्ली के भजनपुरा इलाके में Amazon के सीनियर मैनेजर हरप्रीत गिल की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. यग हादसा मंगलवार की रात करीब साढ़े 11 बजे की है जब हरप्रीत गिल अपने दोस्त के साथ बाइक पर सवार होकर जा रहे थे. इतने में पीछे से स्कूटी पर आए बदमाशों ने इन्हें ओवरटेक कर रोका और फिर ताबातोड़ गोलियां चलाकर उनकी हत्या कर दी.  इस दौरान उनके दोस्त गोविंद को भी गोली लगी है हालांकि वो गंभीर रूप से जख्मी है.

वहीं इस मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज किया. पुलिस मामले की जांच में जूट गई है. पुलिस ने बताया कि मृतक हरप्रीत गिल 36 वर्ष के थे जो ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी अमेजन में सीनियर मैनेजर थे. मंगलवार की रात करीब साढ़े 11 बजे वह अपने दोस्त गोविंद के साथ कहीं से आ रहे थे. आपको बता दें कि हरप्रीत के दोस्त गोविंद का हंग्री बर्ड के नाम से मोमोज की दुकान है. गोविंद ने पुलिस को बयान देते हुए कहा कि, हरप्रीत भजनपुरा के गली नंबर 8 में रहते हैं.

गोविंद ने पुलिस को बयान देते हुए आगे बताया कि, मंगलवार की रात वह दोनों बाइक पर आ रहे थे और भजनपुरा के गली नंबर 8 पर पहुंचे ही थे कि कुछ अज्ञात बदमाश स्कुटी से आए और उन्हें रोक लिया. गोविंद ने आगे कहा कि, अचानक से बदमाशों को देखकर वह कुछ समझ पाते कि इससे पहले ही उनलोगों ने तमंचा निकालकर फायरिंग शुरु कर दी. वहीं फायरिंग के बाद आरोपी वहां से भाग गए. गोविंद ने कहा कि गोली लगने के कारण दोनों बेहद जखमी हो गए थे. चीख, पुकार मचने पर जब तक लोग उनकी मदद के लिए पहुंचे तब तक हरप्रीत की मौत हो चुकी थी.

पुलिस के मुताबिक किसी स्थानीय शख्स ने इस घटना की जानकारी पुलिस कंट्रोल रूम में दी है. जिसके बाद मौके पर पुलिस की टीम पहुंची और शव को  पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं आरोपियों की पहचान और उनकी गिरफ्तारी करने के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगालने शुरु कर दी है. पुलिस ने बताया कि इस वारदात की अभी ठोस वजह सामने नहीं आ पाई है हालांकि आशंका है कि आरोपियों ने यह वारदात किसी पुरानी दुश्मनी के कारण अंजाम दिया है.