Election 2024: किसको मिलेगा KCR का साथ? INDIA और NDA को लेकर दिया बड़ा बयान

Election 2024: साल 2024 में लोकसभा चुनाव होने वाला हैं. ऐसे में सत्ता पक्ष और विपक्ष पर दोनों के बीच तनातानी का सिलसिला जारी है, साथ ही सभी पार्टियों में चुनाव को देखते हुए तैयारी भी शुरू कर दी है. ऐसे में विपक्षी दलों ने NDA के खिलाफ अपना महागठबंधन INDIA तैयार है. अब भारत […]

Date Updated
फॉलो करें:

Election 2024: साल 2024 में लोकसभा चुनाव होने वाला हैं. ऐसे में सत्ता पक्ष और विपक्ष पर दोनों के बीच तनातानी का सिलसिला जारी है, साथ ही सभी पार्टियों में चुनाव को देखते हुए तैयारी भी शुरू कर दी है. ऐसे में विपक्षी दलों ने NDA के खिलाफ अपना महागठबंधन INDIA तैयार है.

अब भारत राष्ट्र समिति BRS प्रमुख और तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने अपनी प्रतिक्रिया दी है, इसको लेकर उन्होंने ने स्पष्ट कर दिया है. अब देखना है यह होगा कि साल 2024 का लोकसभा चुनाव आते आते देश की राजनीति में फेरबदल होगा.

केसीआर ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, हम न तो किसी के साथ हैं और न ही किसी के साथ रहना चाहते हैं, लेकिन हम अकेले भी नहीं है और हमारे पास दोस्त हैं. उन्होंने आगे I.N.D.I.A गठबंधन को लेकर विपक्ष की आलोचना की और कहा कि वे भाजपा से पहले सत्ता में थे और किसी तरह का बदलाव नहीं ला सके.

तेलंगाना के मुख्यमंत्री का यह बयान ऐसे समय आया है जब 2 गैर भाजपा पार्टियों ने दिल्ली सेवा विधेयक पर केंद्र को समर्थन दिया है. साथ ही I.N.D.I.A की और से केंद्र सरकार के खिलाफ लाए गए अविस्वास प्रस्ताव का भी विरोध किया है.

तेलंगाना के मुख्यमंत्री के.चंद्रशेखर राव ने राज्य के वित्त मंत्री हरीश राव और सचिव रामकृष्ण राव को कल, 3 अगस्त से कृषि ऋण माफी कार्यक्रम फिर से शुरू करने का आदेश दिया. मुख्यमंत्री ने चरणबद्ध तरीके से सीधे किसानों के बैंक खातों में जमा किए जाने वाले रायथु बंधु लाभ की तर्ज पर किसान ऋण माफी कार्यक्रम को सितंबर के दूसरे सप्ताह तक पूरा करने के स्पष्ट निर्देश दिए.