Gujarat Bridge Collapse: गुजरात में पुल टूटने से भीषण हादसा, ट्रक समेत कई गाड़ियां गिरीं नीचे

Gujrat Bridge Collapse: रविवार को गुजरात के सुरेंद्रनगर जिले में एक भीषण हादसा हो गया. देर शाम खबर आई की सुरेंद्रनगर में एक पुल टूट गया जिसकी चपेट में कई वाहन आ गए. खबरों की मानें तो पुल टूट जाने से 10 लोग नदी में गिर गए. जानकारी के मुताबिक पुल टूटने से कई गाड़ियां […]

Date Updated
फॉलो करें:

Gujrat Bridge Collapse: रविवार को गुजरात के सुरेंद्रनगर जिले में एक भीषण हादसा हो गया. देर शाम खबर आई की सुरेंद्रनगर में एक पुल टूट गया जिसकी चपेट में कई वाहन आ गए. खबरों की मानें तो पुल टूट जाने से 10 लोग नदी में गिर गए. जानकारी के मुताबिक पुल टूटने से कई गाड़ियां नदी में गिरीं जिसकी वजह से 10 लोग नदी में डूब गए थे. काफी देर की जद्दोजहद के बाद दसों लोगों को नदी से निकालने में सफलता प्राप्त हुई.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रेस्क्यू ऑपरेशन अभी भी जारी है. यह सुरेंद्रनगर जिले के वस्तादी गांव की घटना है. जो पुल आज यानी रविवार को टूटा है वह नेशनल हाईवे को चूड़ा से जोड़ने वाला पुल था.

बताया जा रहा है कि पुल टूटने की जानकारी मिलते ही आसपास के लोग वहां पहुंच गए. क्षेत्रीय लोगों द्वारा इस बात की सूचना पुलिस को दी गई जिसके बाद पुलिस और रेस्क्यू टीमों ने घटनास्थल पर पहुंच कर मोर्चा संभाल लिया.