ICC Cricket World Cup Final: भारत के वर्ल्ड कप जीतने पर देशवासियों को मिलेंगे 100 करोड़ रुपए, इस कंपनी के सीईओ ने किया ऐलान

ICC Cricket World Cup Final: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच आज अहमदाबाद में वर्ल्ड कप का फाइनल खेला जा रहा है. इस मैच को देखने के लिए प्रधानमंत्री सहित देश भर से कई महत्वपूर्ण लोग पहुंच रहे है. इसी बीच एस्ट्रोटॉक के सीईओ ने बड़ा ऐलान कर दिया है.

Date Updated
फॉलो करें:

ICC Cricket World Cup Final: अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आज यानि 19 नवंबर को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड कप का फाइनल मैच खेला जा रहा है. इस दौरान भारतीय टीम का मनोबल बढ़ाने के लिए खुद प्रधानमंत्री मोदी स्टेडियम में मौजूद हैं. प्रधानमंत्री के अलावा देश भर से गणमान्य लोग फाइनल मैच देखने अहमदाबाद पहुंचे हैं. प्रत्येक भारतीय अपनी - अपनी तरफ से भारतीय टीम की जीत के लिए दुआ कर रहे हैं. इसी बीच ज्योतिष प्लेटफार्म "एस्ट्रोटॉक" के सीईओ पुनीत गुप्ता ने भारतीय टीम की जीत को लेकर बड़ा ऐलान कर दिया है.

भारतीय टीम की जीत पर मिलेंगे 100 करोड़ रूपए 

चर्चित ज्योतिष प्लेटफार्म  "एस्ट्रोटॉक" के सीईओ पुनीत गुप्ता ने भारतीय क्रिकेट टीम के प्रति अपनी दीवानगी को कुछ अलग ही तरह से दिखाया है. उन्होंने ये घोषणा की है कि अगर भारतीय टीम ICC World Cup 2023 जीतती है तो वो अपने यूज़र्स के अकाउंट में 100 करोड़ रूपए ट्रांसफर करेंगे. लेकिन इस बड़ी घोषणा के साथ ही उन्होंने ये भी साफ़ कर दिया है कि ये धनराशि सिर्फ उन्ही लोगों को मिलेगी जिन्होंने क्रिकेट वर्ल्ड कप के महामुकाबला शुरू होने से ठीक पहले तक अपने आप को एस्ट्रोटॉक पर रजिस्टर किया हो. यानी कि इस धनराशि का लाभ सिर्फ एस्ट्रोटॉक के यूज़र्स को ही मिलने वाला है. हालांकि प्रत्येक यूज़र्स में कितने रूपए बटेंगे, ये कुल रजिस्ट्रेशन की संख्या पर निर्भर करेगा. 

याद की 2011 वर्ल्ड कप से जुड़ी कहानी 

सोशल मीडिया प्लेटफार्म लिंक्डइन पर एक पोस्ट साझा करते हुए एस्ट्रोटॉक के सीईओ पुनीत गुप्ता ने 2011 के वर्ल्ड कप से जुड़ी अपनी यादें साझा की है. वीडियो में उन्होंने बताया कि जब साल 2011 में भारत ने वर्ल्ड कप जीता था तब वो कॉलेज में थे. उन्होंने बताया कि उस वक़्त वो इस मैच को देखने के लिए चंडीगढ़ के एक कॉलेज के स्टेडियम गए थे. उन्होंने उस वक़्त को याद करते हुए कहा कि मैच से पहले वो पूरी रात सो नहीं पाएं थे. पूरी रात अपने दोस्तों से मैच के बारे में ही चर्चा करते रहे थे. लेकिन जब भारत ने महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई में वर्ल्ड कप जीता तब उनके रोंगटे खड़े हो गए थे.