Jawan Song Released: जवान का पहला सॉन्ग जिंदा बंदा रिलीज, शानदार लुक में किलर मूव्स करते दिखे शाहरुख खान

Jawan Song Released: बॉलीवुड के फेमस स्टार शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म ‘जवान’ काफी सुर्खियों में छाई हुई है. इस फिल्म का पहला गाना आज रिलीज किया गया है. शाहरुख खान ने ट्वीट के माध्यम से अपने फैंस को इसकी जानकारी दी है. इस गाने में एक्टर दमदार लुक में किलर मूव्स करते हुए दिखाई […]

Date Updated
फॉलो करें:

Jawan Song Released: बॉलीवुड के फेमस स्टार शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म ‘जवान’ काफी सुर्खियों में छाई हुई है. इस फिल्म का पहला गाना आज रिलीज किया गया है. शाहरुख खान ने ट्वीट के माध्यम से अपने फैंस को इसकी जानकारी दी है. इस गाने में एक्टर दमदार लुक में किलर मूव्स करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

शाहरुख खान ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘पठान’ के बाद एक और धमाकेदार फिल्म ‘जवान’ से सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रहे हैं. फिल्म ‘जवान’ को लेकर दर्शकों में काफी क्रेज देखने को मिल रहा है. फिल्म रिलीज होने का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हाल ही में इस फिल्म का प्रीव्यू रिलीज हुआ था जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था. अब इस फिल्म का पहला गाना रिलीज किया गया है जिसमें शाहरुख खान अलग अंदाज में थिरकते हुए नजर आ रहे हैं. इस सॉन्ग को देखने के बाद फैंस की एक्साइटमेंट और ज्यादा बढ़ गई है.

जवान का पहला सॉन्ग ‘जिंदा बंदा’ रिलीज-

शाहरुख खान की मच अवेटेड फिल्म ‘जवान’ का आज पहला गाना  ‘जिंदा बंदा’ रिलीज किया गया है. यह गाना काफी धमाकेदार है जिसमें शाहरुख खान का किलर मूव्स देखने को मिल रहा है. इस गाने में बॉलीवुड किंग यानी शाहरुख खान बेहद यंग और हैंडसम लग रहे हैं. ‘जिंदा बंदा’ सॉन्ग में शाहरुख खान कई डांसर्स के साथ किलर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं.

इस गाने की खास बात यह है कि साउंड ट्रैक का म्यूजिक काफी शानदार है जो सभी को थिरकने पर मजबूर कर देगा. यह गाना सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा ट्रेंड कर रहा है. इस गाने को सोशल मीडिया पर अब तक 19 हजार व्यूज मिल चुके हैं. ‘जिंदा बंदा’  सॉन्ग को अनिरुद्ध ने कंपोज किया है इसके अलावा उन्होंने इस सॉन्ग का डायरेक्शन भी किया है. वहीं इस गाने की कोरियोग्राफी शोबी ने की है.

‘जवान’ स्टार कास्ट-

एटली के निर्देशन में बनी फिल्म ‘जवान’  में शाहरुख खान के अलावा साउथ एक्ट्रेस नयनतारा, विजय सेतुपति, प्रियामणि, सान्या मल्होत्रा, रिद्धि डोगरा और मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर सहित कई स्टार्स ने अहम रोल प्ले किया है. वहीं इस फिल्म में दीपिका पादुकोण ने कैमियो किया है. यह फिल्म 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी.