Ludhiana News: कलयुगी बाप का खुला राज, बेटी के साथ दुष्कर्म और गर्भ न रूकने की दवा देता रहा, सच्चाई होश उड़ाने वाली

Ludhiana News: बिहार में एक बाप ने अपनी हवस बुझाने के लिए बेटी का इस्तेमाल किया. इतना ही नहीं बेटी गर्भवती ना हो जाए इसके लिए उसे गर्भ निरोधक गोलियां खिलाई. लड़की की मां मतलब पत्नी ने जब इस बात का विरोध करना शुरू किया तो, महिला को पीटा व जान से मारने की धमकी […]

Date Updated
फॉलो करें:

Ludhiana News: बिहार में एक बाप ने अपनी हवस बुझाने के लिए बेटी का इस्तेमाल किया. इतना ही नहीं बेटी गर्भवती ना हो जाए इसके लिए उसे गर्भ निरोधक गोलियां खिलाई. लड़की की मां मतलब पत्नी ने जब इस बात का विरोध करना शुरू किया तो, महिला को पीटा व जान से मारने की धमकी दी. पीड़िता को कोई भी रास्ता नहीं दिख रहा था, तो युवती अपने दोस्त के साथ बिहार से भागकर लुधियाना आ गई. यहां आकर थाने में केस दर्ज करवाई.

पुलिस ने किया जीरो एफआईआर दर्ज

वहीं पुलिस ने पूरे मामले को देखते हुए थाना हैबोवाल में जीरो एफआईआर दर्ज कर, आरोपी पिता प्रेम कुमार के खिलाफ चार्ज सीट तैयार कर ली है. पीड़िता युवती मूल रूप से बिहार की रहने वाली है. वहीं उसने 10वीं तक पढ़ाई भी की है. इसके साथ घर में रहकर काम संभालती है. पीड़िता का कहना है कि मेरे पिता अक्सर मुझ पर गंदी नजर रखते थे. वहीं घर में अकेली देखकर शारीरिक संबंध बनाते रहे. कई बार उसने इस तरह की गंदी हरकत की है.

कई बार किया दुष्कर्म

लड़की ने बताया कि हर बार हर शारीरिक संबंध बनाने के बाद पिता उसे गर्भ निरोधक गोलियां खिला देता था. जब उसने सारी घटना के बारे में अपनी मां को बताया तो, पिता ने मां को भी बुरी तरह से पीटा. वहीं पुलिस ने बताया कि ये पूरी घटना बिहार की है. पीड़िता के दिए बयान के आधार पर आरोपी के खिलाफ जीरो एफआईआर दर्ज कर ली गई है. जिसके बाद इस पूरे मामले को बिहार पुलिस को भेज दिया गया है.