Pitt Bull: पंजाब में कुत्तों का कहर, दस पिटबुल ने एक साथ मासूम को नोंचा

Pitt Bull: पंजाब में कुत्तों का अत्याचार बढ़ता ही जा रहा है. रोपड़ में पिटबुल ने बच्चे का सर ही अपने मुंह से जकड़ लिया. दूसरे तरफ लुधियाना में बच्चे को कुत्तों ने नोच डाला. कई लोगों को इन दिनों कुत्तों ने काट लिया हैं. वहीं उसके खौफ के चलते लोगों ने पार्क में बैठना, […]

Date Updated
फॉलो करें:

Pitt Bull: पंजाब में कुत्तों का अत्याचार बढ़ता ही जा रहा है. रोपड़ में पिटबुल ने बच्चे का सर ही अपने मुंह से जकड़ लिया. दूसरे तरफ लुधियाना में बच्चे को कुत्तों ने नोच डाला. कई लोगों को इन दिनों कुत्तों ने काट लिया हैं. वहीं उसके खौफ के चलते लोगों ने पार्क में बैठना, बाहर निकलना बंद कर दिया है.

रोपड़ की पूरी घटना

रोपड़ के गांव हरिपुर में एक पालतू पिटबुल ने 9 वर्ष के बच्चे पर हमला कर दिया. इस दरमियान गांव के लोगों ने कुत्ते को जान से मारकर बच्चे को बचाया. जानकारी के मुताबिक पिटबुल कुत्ता रस्सी काटकर पड़ोसी के घर में जा पहुंचा था. वहां उसने 9 साल के बच्चे हर्षदीप सिंह के सिर के बालों के साथ अपने मुंह से जकड़ लिया. बच्चे के रोने की आवाज सुनते ही मौके पर लोग पहुंचे. लोगों ने बच्चे के बाल काट दिए ताकि, उसे बचाया जा सके. उसके तेज जबड़े की वजह से बच्चे को जान का खतरा हो गया था. वहीं बच्चे की जान बचाने के लिए कुत्ते को मारना पड़ा. घायल बच्चे का इलाज चल रहा है. पुलिस के द्वारा कुत्ते की मालकिन कमलजीत कौर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है.

खाना लेकर जा रहे बच्चे को नोंचा

लुधियाना में 5 साल का बच्चा अस्पताल में खाना लेकर जा ही रहा था, कि इस दरमियान 8-10 कुत्ते उसके पीछे लग गए. बच्चा डर से चिल्लाने लगा तब, उसकी आवाज सुनकर पहुंचे लोगों ने तुरंत पत्थर मार कर कुत्तों को भगाया. लेकिन तब तक बच्चा घायल हो चुका था. उसे इलाज के लिए अस्पताल पहुंचा दिया गया. वहीं अब बच्चे की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है.

पिता का बयान

बच्चे के पिता विमलेश कुमार का कहना है कि उसकी पत्नी की डिलीवरी होने वाली है. इसे देखते हुए उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. बीते दिनों बेटे आयुष के साथ वह अस्पताल जा रहा था. बच्चे की चाल धीमी होने की वजह से वह पीछे ही रह गया. वहीं अचानक से आठ से दस कुत्तों ने बच्चे पर हमला करते हुए, उसे बुरी तरह से घायल कर दिया है.