पीएम मोदी का राहुल गांधी पर तीखा निशाना कहा- 'अरे डरो मत, भागो मत'

पीएम मोदी ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि ये लोग घूम-घूमकर कहते हैं कि डरो मत. आज मैं उनसे कहना चाहता हूं कि वह डरे नहीं, भागे नहीं.

Date Updated
फॉलो करें:

PM Modi on Rahul Gandhi: पीएम मोदी ने 3 मई शुक्रवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी और सोनिया गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि वर्तमान में पश्चिम बंगाल के रैली को संबोधित करते हुए राहुल गांधी की रायबरेली से उम्मीदवार पर कहा कि शहजादे को मालूम है कि वो वायनाड से भी हराने वाले हैं. इसके आगे पीएम मोदी ने कहा कि ये लोग घूम-घूमकर कहते हैं कि डरो मत. आज मैं उनसे कहना चाहता हूं कि वो डरे नहीं, भागे नहीं. शहजादे वायनाड हारने वाले हैं. हार के डर से मतदान समाप्त होते ही वो दूसरी सीट ढूंढने लग जाएंगे. 

राहुल गांधी रायबरेली से चुनाव लड़ रहे हैं, जबकि किशोरी लाल शर्मा को अमेठी से टिकट दिया गया है. राहुल केरल की वायनाड सीट से भी चुनाव लड़ रहे हैं, जहां दूसरे चरण में वोटिंग हो चुकी है.

'डरो मत, भागो मत'

पीएम मोदी ने सोनिया गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि अब न ओपिनयन पोल की जरूरत है और न एग्जिट पोल की. संसद में  पहले ही मैंने कहा था कि इनकी सबसे बड़ी नेता चुनाव नहीं लड़ेंगी और वो भागकर राजस्थान से राज्यसभा जाएंगी. मैंने पहले ही बता दिया था कि शहजादे वायनाड में हारने वाले हैं और हार के डर से मतदान समाप्त होते ही दूसरी सीट ढूंढ़ने लग जाएंगे. ये लोग घूम-घूम कर सबको कहते हैं - डरो मत. मैं भी इन्हें यही कहूंगा - डरो मत. भागो मत.

'मैं मौज करने के लिए पैदा नहीं हुआ'

पीएम ने कहा कि देश ने और आप सबने मुझे इतना आशीर्वाद दिया है कि इंसान और जीवन में ऐसी कल्पना तक नहीं कर सकता है कि ईश्वर रूपी जनता जनार्दन इतने आशीर्वाद बरसाएं और सालों-साल ये आशीर्वाद बढ़ता ही जा रहा है. जीवन में इससे बड़ा संतोष क्या होता है. उन्होंने आगे कहा है कि मैं मौज करने के लिए पैदा नहीं हुआ हूं , बल्कि मैं आपकी सेवा का संकल्प लेकर, महान भारत माता के 140 करोड़ देशवासियों की सेवा करने के लिए निकला हूं.

Tags :