Punjab: मोगा नगर निगम में AAP की जीत, राघव चड्ढा ने कहा लोगों को हम पर विश्वास

Punjab: पंजाब के मोगा में आम आदमी पार्टी (AAP) ने नगर निगम चुनाव में प्रचंड जीत हासिल की. अब मोगा नगर निगम में आम आदमी पार्टी का मेयर होगा. पार्टी की जीत पर आप सांसद राघव चड्ढा ने ट्वीट करते हुए इसे एक महत्वपुर्ण बदलाव बताया है. राघव ने इस जीत को पंजाब वासियों में […]

Date Updated
फॉलो करें:

Punjab: पंजाब के मोगा में आम आदमी पार्टी (AAP) ने नगर निगम चुनाव में प्रचंड जीत हासिल की. अब मोगा नगर निगम में आम आदमी पार्टी का मेयर होगा. पार्टी की जीत पर आप सांसद राघव चड्ढा ने ट्वीट करते हुए इसे एक महत्वपुर्ण बदलाव बताया है. राघव ने इस जीत को पंजाब वासियों में बढ़ते विश्वास का फल बताया है. उन्होंने ये ट्वीट पंजाब के विधायक अमनदीप कौर के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए किया.

बता दें मोगा नगर निगम ऐसा पहला नगर निगम बन गया जिसपर आम आदमा पार्टी ने जीत हासिल की है. इससे पहले इस नगर निगम पर कांग्रेस पार्टी की नितिका भल्ला का कब्जा था लेकिन निगम हाउस के 50 सदस्यों ने कुछ दिन पहले उनके खिलाफ अविश्वसनीय प्रस्ताव पेश कर दिया. आज जब एक बार फिर से निगम हाउस में वर्तमान मेयर को अपनी बहुमत साबित करने की बात आई तो वे हार गए.

राघव चड्ढा ने ट्वीट में कहा की आप ने वहां 50 सदस्यों में से 42 का समर्थन प्राप्त कर लिया है. उन्होंने लिखा कि इस बार आम आदमी पार्टी के समर्थन में एक और अहम बदलाव आया है. वर्तमान मेयर के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव के बाद 50 में से 42 पार्षदों ने आप को अपना समर्थन देने का वादा किया है. उन्होंने इसे पंजाब के लिए आप के दृष्टिकोण में बढ़ते विश्वास का संकेत बताया है.