Punjab Government: सीएम मान आज  श्री बाबा बकाला गुरुद्वारा में होंगे नतमस्तक, आंगनबाड़ी वर्कर के लिए करेंगे बड़ा ऐलान

Punjab Government: बुधवार यानी आज पंजाब के सीएम भगवंत मान अमृतसर का दौरा करेंगे. इस दौरान वह श्री बाबा बकाला गुरुद्वारा में नतमस्तक होंगे. इसके साथ दोपहर 2 बजे अमृतसर के जी.एन.डी. यू में आयोजित राज्य स्तरीय कार्यक्रम में भी शिरकत करेंगे. रक्षाबंधन के खास मौके पर आयोजित इस कार्यक्रम में शरीक होकर सीएम मान […]

Date Updated
फॉलो करें:

Punjab Government: बुधवार यानी आज पंजाब के सीएम भगवंत मान अमृतसर का दौरा करेंगे. इस दौरान वह श्री बाबा बकाला गुरुद्वारा में नतमस्तक होंगे. इसके साथ दोपहर 2 बजे अमृतसर के जी.एन.डी. यू में आयोजित राज्य स्तरीय कार्यक्रम में भी शिरकत करेंगे. रक्षाबंधन के खास मौके पर आयोजित इस कार्यक्रम में शरीक होकर सीएम मान आंगनबाड़ी महिलाओं को एक गिफ्ट देने का ऐलान करेंगे.

आंगनबाड़ी वर्कर नियुक्ति पत्र बांटेंगे सीएम मान-

आज अमृतसर के जी.एन.डी. यू राज्यस्तरीय कार्यक्रम आयोजित  किया गया है जिसमें सीएम भगवंत मान आंगनबाड़ी वर्करों को नियुक्ति पत्र बांटेंगे. इस दौरान सीएम 5704 आंगनबाड़ी वर्करों और हेल्परों को नियुक्ति पत्र देंगे. गौरतलब है कि पिछले रक्षाबंधन पर सीएम मान ने नई भर्तियों का ऐलान किया था.

आपको बता दें कि सीएम भगवंत मान धीरे-धीरे जनता से किए हुए वादे को पूरा करने के लिए लगातार काम कर रहे हैं. हाल ही में उन्होंने कच्चे अध्यापकों को पक्का किया है और उन्हें नियुक्ति पत्र दिए हैं. इसके अलावा पंजाब के स्कूलों में 10 से 15 वर्षों से पढ़ा रहे 12710 अस्थाई शिक्षकों को भी रेगुलर कर अपना वादा पूरा किया है. इसके साथ ही पंजाब सरकार ने शिक्षकों के वेतन में 5 प्रतिशत की बढ़ोतरी हर साल करने का ऐलान किया है.