Punjab News: पंजाब में 10वीं-12वीं की परीक्षा 5 सितंबर से शुरू, नई डेट जारी

Punjab News: पंजाब PSEB (स्कूल शिक्षा बोर्ड) ने दसवीं व बारहवीं कक्षा की परीक्षाओं की नई तारीख की लिस्ट जारी कर दी है. जारी किए गए लिस्ट के मुताबिक स्थगित की गई परीक्षाएं 5 सितंबर से शुरू होने वाली है. यदपि परीक्षा केंद्रों में भी किसी तरह का कोई बदलाव नहीं किया गया है. सुबह […]

Date Updated
फॉलो करें:

Punjab News: पंजाब PSEB (स्कूल शिक्षा बोर्ड) ने दसवीं व बारहवीं कक्षा की परीक्षाओं की नई तारीख की लिस्ट जारी कर दी है. जारी किए गए लिस्ट के मुताबिक स्थगित की गई परीक्षाएं 5 सितंबर से शुरू होने वाली है. यदपि परीक्षा केंद्रों में भी किसी तरह का कोई बदलाव नहीं किया गया है.

सुबह 10 बजे होगी परीक्षा

जानकारी के मुताबिक स्कूल शिक्षा बोर्ड (PSEB) की तरफ से जारी डेटशीट के हिसाब से दोनों कक्षाओं की परीक्षा पहले से जारी किए गए परीक्षा केंद्रों पर सुबह 10 बजे से होगी. इससे अधिक की जानकारी के लिए आप बोर्ड की वेबसाइट www.pseb.ac.in अथवा स्कूल लॉगइन पर जाकर जानकारी प्राप्त कर सकते हैं.

बाढ़ का प्रभाव

आपको बता दें कि पंजाब के 19 जिलों में बाढ़ का प्रभाव पड़ने से दसवीं व बारहवीं की परीक्षाओं को स्थगित कर दिया गया था. वहीं अब हालात में सुधार होने पर बोर्ड की तरफ से नई डेट लिस्ट जारी की गई है.

बाढ़ से बिगड़े हालात

पंजाब में बाढ़ से अब तक कई लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं 9 जिलों जैसे होशियारपुर, कपूरथला, रोपड़, गुरदासपुर, जालंधर, तरनतारन, अमृतसर, फिरोजपुर, फाजिल्का के सैकड़ों गांव में बाढ़ का असर देखने को मिला है. जबकि भाखड़ा डैम, पौंग डैम से भी पानी छोड़े गए. पंजाब इस बार बाढ़ के असर से परेशानी झेल रहा है. वहीं सरकार लगातार बाढ़ प्रभावितों को मदद मुहैया करवाने में लगी है.