KBC: अमिताभ बच्चन के शो कौन बनेगा करोड़पति में अमृतसर का युवक खेलेगा 7 करोड़ का दांव

KBC: अमिताभ बच्चन की दीवानगी में मुंबई जाकर अमृतसर के रहने वाले जसकरण ने हॉट सीट अपने नाम कर लिया है. कौन बनेगा करोड़पति कार्यक्रम में उन्होंने कई सवालों के सही जवाब दिए हैं. इस कार्यक्रम का प्रसारण 4 व 5 सितंबर को रात 9 बजे होने वाला है. जसकरण का कहना है कि वह […]

Date Updated
फॉलो करें:

KBC: अमिताभ बच्चन की दीवानगी में मुंबई जाकर अमृतसर के रहने वाले जसकरण ने हॉट सीट अपने नाम कर लिया है. कौन बनेगा करोड़पति कार्यक्रम में उन्होंने कई सवालों के सही जवाब दिए हैं. इस कार्यक्रम का प्रसारण 4 व 5 सितंबर को रात 9 बजे होने वाला है. जसकरण का कहना है कि वह चौथे प्रयास में हॉट सीट तक पहुंचे वहीं अब जसकरण 7 करोड़ के सवाल का सामना करने वाले हैं.

मेहनती है जसकरण

जसकरण के बारे में उनके प्रिंसिपल डॉ. अमरदीप गुप्ता ने कहा कि कॉलेज के बीएससी इकोनॉमिक्स में सबसे मेहनती स्टूडेंट है. वह अपना खाली समय कॉलेज की लाइब्रेरी में गुजारता है. अथवा कॉलेज का स्टार रीडर खिताब भी जीत चुका है. जसकरण आजकल यूपीएससी व अन्य परीक्षाओं की तैयारी करता है. अमिताभ के सामने हॉट सीट पर पहुंचना जसकरण के लिए बड़ी बात है. इसके लिए कई विषयों का गहन अध्ययन जरूरी है.

कौन बनेगा करोड़पति

उन्होंने कहा कि कौन बनेगा करोड़पति ऐसा शो है, जहां लोगों को एक प्लेटफॉर्म दिया जाता है. जो जिन्दगी के लिए अच्छा साबित होता है. जिसकी जीती प्राइज मनी से भविष्य को बदला जा सकता है. कुछ लोग अपने सपने पूरे करने वहां जाते हैं. वहीं कुछ पैसा कमाने के उद्देश्य से कौन बनेगा करोड़ पति खेलते हैं.