Rojgar Mela 2023: पीएम मोदी ने 51 हजार युवाओं को नियुक्ति पत्र बांटे, कहा- नौकरी पाना अब आसान

Rojgar Mela 2023: प्रधानमंत्री मोदी ने शनिवार को दिल्ली में राष्ट्रीय रोजगार मेले के तहत 51 हजार युवाओं को नियुक्ति पत्र बांटे. पीएम मोदी ने कहा, अब नौकरी पाना आसान हो गया है. रोजगार मेला की यात्रा इस महीने महत्वपूर्ण पड़ाव पर पहुंची है. पिछले साल अक्टूबर में हमने इस मेले की शुरुआत की थी. […]

Date Updated
फॉलो करें:

Rojgar Mela 2023: प्रधानमंत्री मोदी ने शनिवार को दिल्ली में राष्ट्रीय रोजगार मेले के तहत 51 हजार युवाओं को नियुक्ति पत्र बांटे. पीएम मोदी ने कहा, अब नौकरी पाना आसान हो गया है. रोजगार मेला की यात्रा इस महीने महत्वपूर्ण पड़ाव पर पहुंची है. पिछले साल अक्टूबर में हमने इस मेले की शुरुआत की थी. तब से बीजेपी सरकार देश के राज्यों में रोजगार मेले का आयोजन कर रहे हैं.

आपको बता दें कि, रोजगार मेला के तहत अब तक लाखों युवाओं को सरकारी नौकरी के नियुक्ति पत्र दिए जा चुके हैं. आज भी 50 हजार से ज्यादा युवाओं को सरकारी नौकरी की सौगात दी गई है.

युवाओं के बेहतर भविष्य के लिए कर रहे काम-

पीएम मोदी ने रोजगार मेला के तहत युवाओं को नियुक्ति पत्र बांटते समय कहा, देश के अलग-अलग राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों में आयोजित होने वाले रोजगार मेले युवाओं के प्रति हमारी प्रतिबद्धता का प्रमाण है. पीएम मोदी ने कहा हमारी सरकार युवाओं के भविष्य को ध्यान में रखकर मिशन मोड़ में काम कर रही है. हम न सिर्फ रोजगार दे रहे हैं बल्कि पूरे सिस्टम को पारदर्शी भी बनाए हुए हैं.