Talli Trailer:वेब सीरीज ‘ताली’ का ट्रेलर रिलीज, सुष्मिता सेन की एक्टिंग ने जीता लोगों का दिल

Talli Trailer: बीते दिन सुष्मिता सेन ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से  ‘ताली’ वेब सीरीज का ट्रेलर रिलीज करने का ऐलान किया था. इस सीरीज में एक्ट्रेस ट्रांसजेंडर की भूमिका में नजर आने वाले हैं. इस सीरीज को 15 अगस्त यानी कि स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज किया जाएगा. इस सीरीज को देखने के […]

Date Updated
फॉलो करें:

Talli Trailer: बीते दिन सुष्मिता सेन ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से  ‘ताली’ वेब सीरीज का ट्रेलर रिलीज करने का ऐलान किया था. इस सीरीज में एक्ट्रेस ट्रांसजेंडर की भूमिका में नजर आने वाले हैं. इस सीरीज को 15 अगस्त यानी कि स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज किया जाएगा. इस सीरीज को देखने के लिए फैंस के बीच काफी बज बना हुआ है, ऐसे में आज इस सीरीज का ट्रेलर रिलीज किया गया है जिसे लोगों ने अच्छा रिस्पॉन्स दिया है. सिरीज में सुष्मिता सेन की एक्टिंग की जमकर तारीफ हो रही है.

सुष्मिता सेन ने साझा किया वीडियो-

बीते दिन मशहूर अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में एक्ट्रेस का लुक एकदम नया और दमदार तेवर के साथ जबरदस्त डायलॉग बोलती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो में एक्ट्रेस माथे पर बड़ी सी लाल बिंदी और साड़ी पहनी हुई नजर आ रही हैं. इस विडियो के बैकग्राउंड से आवाज आ रही है. , कोई हिजड़ा कहता है, तो कोई सोशल वर्कर, कोई नौटंकी बुलाता है तो कोई गेम चेंजर. ये कहानी इसी सफर की है गाली से ताली तक.

इस दिन होगी रिलीज-

सुष्मिता सेन की अपकमिंग धमाकेदार वेबसिरीज ‘ताली’  का जियोसिनेमा पर रिलीज किया जाएगा. इस सीरीज को स्वतंत्रता दिवस के मौके यानी कि 15 अगस्त को रिलीज किया जाएगा. इस वेब सिरीज में बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने ट्रांसजेंडर यानी कि हिजरा का रोल प्ले किया जिसे देखने के लिए दर्शकों में काफी उत्साह नजर आ रहा है.

आपको बता दें कि इस सीरीज में सुष्मिता सेन की किरादार को लेकर नेटिजेंस उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं. हालांकि इन ट्रोलर्स को एक्ट्रेस ने मुंह तोड़ जवाब दिया है. उन्होंने कहा कि, जब ताली का पहली रिलीज किया गया था तब कमेंट सेक्शन में कुछ लोग बार-बार छक्का लिख रहे थे. भले ही मैंने इन सभी ट्रोलर्स को ब्लॉक कर दिया लेकिन कहीं न कहीं उसकी बाते मुझे प्रभावित किया है. हालांकि मैंने सोचा कि मैं इस सीरीज में गौरी सावंत का रोल प्ले कर रही हूं तो मुझे ऐसा महसूस हो रहा है जबकि वो जीवन के हर पल को इसके साथ जी रही हैं.