Telangana Election 2023: मतदान करने के बाद कांग्रेस और बीजेपी पर बरसे ओवैसी, बोले- उनके पास कोई मुद्दा नहीं है इसलिए...

Telangana Election 2023: आज तेलंगाना में विधानसभा के 119 सीटों पर मतदान हो रहा है. इस दौरान मतदान करने पहुंचे AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कांग्रेस और बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है.

Date Updated
फॉलो करें:

Telangana Election 2023: आज तेलंगाना में 119 सीटों पर मतदान के बीच सभी पार्टियों के बयानबाज़ी का दौर और भी तेज़ हो गया है. इसी दौरान अपने परिवार के साथ मतदान करने पहुंचे ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन [AIMIM] के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी ने मीडिया से बातचीत की. उन्होंने इस दौरान लोगों से वोट डालने की अपील भी की. उन्होंने कहा कि "आप सब अपने मत का इस्तेमाल जरूर कीजिये. अपने घर से निकल कर वोट डाल कर तेलंगाना की गंगा-जमुनी तहज़ीब को और मजबूत कीजिये". उन्होंने लोगों से वोट करने की अपील करते हुए कहा कि अगर लोकतंत्र को मजबूत करना है तो हर वो व्यक्ति जिसका नाम वोटर्स लिस्ट में है वो जरूर मतदान करें. 

कुछ न कुछ तो बोलना है तो कुछ भी बोल रहे हैं रेड्डी - ओवैसी 

कांग्रेस नेता  रेवंत रेड्डी के  9 तारीख को शपथ ग्रहण वाले बयान पर तंज कस्ते हुए ओवैसी ने कहा कि "कुछ न कुछ तो बोलना पड़ेगा, तो रेड्डी कुछ भी बोल रहे हैं". इसके साथ ही राहुल गाँधी पर भी निशाना साधते हुए ओवैसी ने कहा कि उनके पास कोई मुद्दा नहीं है. इसके साथ ही एक बार में तमाम पार्टियों पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि राहुल गाँधी के लिए, उनकी बहन के लिए, भाजपा के लिए और आरएसएस के लिए, सबके लिए मैं ही मुद्दा हूँ. 

119 में से 9 सीटों पर चुनाव लड़ रही है ओवैसी की AIMIM पार्टी 

असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन [AIMIM] तेलंगाना की 119 सीटों में से 9 सीटों पर पर चुनाव लड़ रही है. बता दें कि AIMIM बीआरएस के साथ मिलकर इस बार चुनाव लड़ रही है. वहीं इससे पहले 2018 के विधानसभा चुनाव में ओवैसी की पार्टी ने आठ सीटों पर चुनाव लड़ा था, जिसमे से उन्होंने सात सेटों पर जीत दर्ज़ की थी. जबकि इस बार के विधानसभा चुनाव में  बीआरएस और कांग्रेस के बीच सीधा मुकाबला होने का दावा किया जा रहा है.