TMC केंद्र की जांच एजेंसियों पर कराती है हमले, जलपाईगुड़ी में बोले PM मोदी

Lok Sabha Election 2024: पीएम मोदी ने बिहार के नवादा में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए टीएमसी पर जमकर हमला बोला.

Date Updated
फॉलो करें:

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दलों के बीच हलचल तेज हो गई. पार्टियां जनता के बीच अपने वोट बैंक को साधने में लग गई है. वहीं पहले चरण के चुनाव होने के भी शेष दिन रह गए हैं. इस बीच आज (7 अप्रैल) प्राधनमंत्री नरेंद्र मोदी ने पश्चिम बंगाल के  जलपाईगुड़ी में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली तृण मूल कांग्रेस ( टीएमसी) पर जमकर हमला बोला. 

पीएम मोदी ने कहा, "टीएमसी चाहती है कि उसके भ्रष्टाचारी नेताओं को आतंक का खुला लाइसेंस मिले, इसलिए जब केंद्र की जांच एजेंसियां आती है तो टीएमसी उनपर हमले करती है, और लोगों से करवाती है. टीएमसी कानून और संविधान को कुचलने वाली पार्टी है."

पीएम ने संदेशखली घटना का भी किया जिक्र 

पीएम मोदी  ने आगे कहा कि संदेशखाली में क्या हुआ? यह पूरा देश जान चुका है. वहां माता और बहनों के साथ इतना बड़ा अत्याचार हुआ है. यह पूरे देश ने देखा है. हालात यह है कि हर मामले में कोर्ट को खुद को दखल देना पड़ता है. पीएम  ने कहा कि हमारे विकसित भारत के संकल्प को पूरा करने के लिए मेरा हर पल, हर क्षण देश के लिए है इसलिए  24/7 मैं 2047 के लिए कार्य कर रहा हूं.

4 जून के बाद भ्रष्टाचारियों के खिलाफ और तेज कार्रवाई होगी

पीएम मोदी ने कहा, "TMC, लेफ्ट और कांग्रेस ने एक-दूसरे के भ्रष्टाचारियों को बचाने के लिए INDI गठबंधन बनाया है. मैं कहता हूं भ्रष्टाचार मिटाओ, वे कहते हैं भ्रष्टाचारी बचाओ.  ये चाहे जो बोलें, मैं आपको गारंटी देता हूं कि 4 जून के बाद भ्रष्टाचारियों के खिलाफ और तेज कार्रवाई होगी."

TMC मोदी की कल्याण योजना पर लगाती है ब्रेक

पीएम मोदी ने कहा कि गरीब कल्याण की योजना पर टीएमसी की सरकार ब्रेक लगा देती है. मोदी कहता है कि पैसा सीधे लाभार्थी के खाते में जाए. लेकिन टीएमसी कहती है कि टीएमसी का पैसा पहले उनके खाते में आए. जनता के हक का पैसा मैं टीएमसी को कैसे लूटने दूं?

पीएम ने कहा कि आयुष्मान भारत योजना से देशभर के गरीब 30 हजार अस्पतालों में मुफ्त इलाज करवा रहे हैं. टीएमसी की गरीबी विरोधी सरकार इस योजना को बंगाल में लागू नहीं होने दे रही है. टीएमसी की किसान विरोधी सरकार पीएम किसान योजना में रोड़े अटकाती है. किसानों को परेशान किया जा रहा है.