आपसे कौन डरता है, हम तो तैयार हैं', नवनीत राणा पर ओवैसी का पलटवार

बीजेपी सांसद नवनीत राणा के 15 सेकेंड वाले भाषण के बयान पर ओवैसी ने करारा जबाव दिया है

Date Updated
फॉलो करें:

Navneet Rana Controversy: बीजेपी सांसद नवनीत राणा के बयान को लेकर सियासी हलचल मच गई है. नवनीत राणा ने एक ऐसा बयान दिया जिसको लेकर हर जगह चर्चा हो रही है. बता दें, बीजेपी के सांसद नवनीत राणा ने चुनावी सभा में कहा कि अकबरुद्दीन ओवैसी ने 15 मिनट पुलिस हटाने की बात की थी, लेकिन हम तो सिर्फ 15 सेकेंड में दिखा देंगे कि क्या कर सकते हैं. जिसपर असदुद्दीन ओवैसी का बयान सामने आया है जिसमें उन्होंने नवनीत राणा पर पलटवार करके कहा कि आप 15 घंटे ले लीजिए, आपसे कौन डरता है, हम तो तैयार हैं. 

नवनीत राणा ने दिया विवादित बयान

बीजेपी प्रत्याशी माधवी लता के लिए हैदराबाद में चुनाव प्रचार करने पहुंचीं नवनीत राणा ने भाषण देते समय विवादित बयान दे दिया. उन्होंने कहा कि अकबरुद्दीन ओवैसी कहते हैं कि 15 मिनट के लिए पुलिस हटा लीजिए, हम दिखा देंगे कि क्या कर सकते हैं. मैं उनसे कहना चाहती हूं कि आपको तो 15 मिनट लगेंगे, मगर हमें तो बस 15 सेकेंड लगेंगे. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर वीडियो शेयर करते हुए असदुद्दीन ओवैसी और अकबरुद्दीन ओवैसी को टैग भी किया था. 

'आपसे कौन डरता है, हम तो तैयार हैं'

असदुद्दीन ओवैसी का बीजेपी सांसद के इस बयान पर पलटवार किया. जिसमें उन्होंने नवनीत राणा को चुनौती देते हुए कहा कि आपको सब कुछ करके दिखाना होगा. एआईएमआईएम चीफ ने कहा कि हम यहीं बैठे हैं, आप करिए. आपको करको दिखाना होगा. प्रधानमंत्री मोदी को बोलिए और 15 सेकेंड नहीं 15 घंटे लीजिए.  शेर जहां भी रहे, शेर शेर होता है.