Jasprit Bumrah Asia Cup 2023: जसप्रीत बुमराह वापस भारत लौटे, कल के मैच में नहीं होंगे शामिल

Jasprit Bumrah Asia Cup 2023: एशिया कप में नेपाल के खिलाफ होने वाले मुकाबले से पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है. भारत के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह नेपाल के मुकाबले से बाहर हो गए हैं. निजी कारणों की वजह से उन्होंने टूर्नामेंट को बीच में छोड़कर मुंबई लौटने का फैसला लिया है. पाकिस्तान […]

Date Updated
फॉलो करें:

Jasprit Bumrah Asia Cup 2023: एशिया कप में नेपाल के खिलाफ होने वाले मुकाबले से पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है. भारत के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह नेपाल के मुकाबले से बाहर हो गए हैं. निजी कारणों की वजह से उन्होंने टूर्नामेंट को बीच में छोड़कर मुंबई लौटने का फैसला लिया है. पाकिस्तान के खिलाफ भारत का खेला गया मैच बारिश की वजह से रद्द हो गया था.

उम्मीद है कि वह सुपर-4 चरण के लिए श्रीलंका लौटेंगे. 4 सितंबर को नेपाल के खिलाफ भारत के दूसरे मैच के लिए उनकी जगह मोहम्मद शमी द्वारा लिए जाने की आशा है. भारत को 6 सितंबर से शुरू होने वाले अगले दौर में पहुंचने के लिए नेपाल को हराना होगा.

बुमराह ने शनिवार को पाकिस्तान के खिलाफ ब्लॉकबस्टर मैच में भारतीय वनडे टीम में वापसी की, लेकिन कैंडी के पल्लेकेले इंटरनेशनल स्टेडियम में बारिश के कारण उन्हें एक भी गेंद फेंकने का मौका नहीं मिला.

बता दें कि उन्होंने बीते महीने आयरलैंड में T20I श्रृंखला में भारत का नेतृत्व करते हुए अच्छा प्रदर्शन किया, जहां उन्होंने तीन मैचों में 4 विकेट लिए और टीम के साथी रवि बिश्नोई और प्रसिद्ध कृष्णा के साथ संयुक्त रूप से सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज बने.

Tags :