Sports News: गौतम गंभीर वर्ल्ड कप टीम में देखना चाहते हैं इस खिलाड़ी को, बल्लेबाज की कर डाली पैरवी

Sports News: क्रिकेट के दुनिया की यदि बात की जाए तो बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल की खूब तारीफ सुनने को मिल रही है. बल्लेबाज यशस्वी के द्वारा घरेलू स्तर के खेल में अच्छा प्रदर्शन देखने को मिला. उसके बाद आईपीएल में भी जमकर रन बनाया. इसके उपरांत जब राष्ट्रीय टीम में मौका मिला तो क्रिकेट में […]

Date Updated
फॉलो करें:

Sports News: क्रिकेट के दुनिया की यदि बात की जाए तो बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल की खूब तारीफ सुनने को मिल रही है. बल्लेबाज यशस्वी के द्वारा घरेलू स्तर के खेल में अच्छा प्रदर्शन देखने को मिला. उसके बाद आईपीएल में भी जमकर रन बनाया. इसके उपरांत जब राष्ट्रीय टीम में मौका मिला तो क्रिकेट में शतक हासिल की. इस तरह के प्रदर्शन को देखते हुए भारतीय दिग्गज खिलाड़ियों का मानना है कि इस तरह के युवा खिलाड़ी को वर्ल्ड कप के लिए राष्ट्रीय टीम में शामिल किया जाना चाहिए. वहीं गौतम गंभीर ने भी अपनी बात रखी और कहा कि यशस्वी को अपकमिंग टी-20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम में मौका मिलना चाहिए.

यशस्वी को वर्ल्ड कप में मौका

जानकारी के मुताबिक यशस्वी जायसवाल जो की मुख्य रूप से बल्लेबाज हैं. इनके डोमेस्टिक आंकड़े शानदार रहे हैं. यदि उनके पुराने प्रदर्शन की बात की जाए तो आईपीएल 2023 में 14 मैचों में 163.61 की स्ट्राइक रेट से 625 रन बनाते दिखे. उनके इस शानदार प्रदर्शन के लिए इमर्जिंग प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट के अवॉर्ड से सम्मानित किया गया. अब इसके बाद इन्हें बड़े खेलाड़ियों का सपोर्ट मिल रहा है. वहीं उन्हें वर्ल्ड कप की भारतीय टीम में शामिल करने की मांग की जा रही है.

गौतम गंभीर ने रखी अपनी बात

खिलाड़ी गौतम गंभीर ने यशस्वी के देखते हुए कहा “भारत में मुद्दा ये है की हम आईपीएल के 2 महीनों को इतनी सीरियसली लेते हैं कि जो भी अच्छा करता है, हम उसे भारतीय टीम में शामिल करते हैं. जायसवाल ने घरेलू क्रिकेट में फर्स्ट क्लास और वनडे दोनों मैचों में दोहरा शतक बनाया है. उनका आईपीएल 2023 का प्रदर्शन सोने पर सुहागा है. उन्हें अपकमिंग वर्ल्ड कप के लिए चुना जाना चाहिए.”

Tags :