Jyotish: अंक ज्योतिष के अनुसार आज के दिन जानें उपयोग के लिए शुभ रंग और शुभ अंक

Jyotish: अंक ज्योतिष के हिसाब से अवगुण, व्यवहार,विद्यमान गुण,विशेषताओं की जानकारी प्राप्त की जाती है.अंकों का ज्योतिषीय तथ्यों आधार पर मेल कर व्यक्ति के भविष्य के बारे में बताए जाना अंक ज्योतिष कही जाती है. अंक ज्योतिष को जानकर आप अपने दैनिक कार्यों को करने में कामयाब होते हैं. दैनिक अंक ज्योतिष की बात करें […]

Date Updated
फॉलो करें:

Jyotish: अंक ज्योतिष के हिसाब से अवगुण, व्यवहार,विद्यमान गुण,विशेषताओं की जानकारी प्राप्त की जाती है.अंकों का ज्योतिषीय तथ्यों आधार पर मेल कर व्यक्ति के भविष्य के बारे में बताए जाना अंक ज्योतिष कही जाती है. अंक ज्योतिष को जानकर आप अपने दैनिक कार्यों को करने में कामयाब होते हैं. दैनिक अंक ज्योतिष की बात करें तो ये आपको बताएगा कि आज के दिन के लिए आपके जीवन के सितारे आपका साथ दे रही है या नहीं. इसके बाद बात करें यदि दैनिक रंग की तो ज्योतिष को पढ़कर दैनिक रंग आज के लिए चुन सकते हैं. हम आपको बताते हैं आज का शुभ अंक और शुभ रंग.

1- परिवार के दिल में जगह बनाने के लिए और बड़ों का सम्मान पाने के लिए आज पूरा समय अपने से बड़ों की सेवा करें. आज शुभ अंक 4 और शुभ रंग केसरिया का उपयोग करें.

DJEphoto aSHU Patel

2- जीवन में शैक्षिक अवसर की प्राप्ती के लिए दूसरों के साथ विचार कूटनीतिज्ञ तरीके के रखें. इससे आपको प्रतिबद्धताओं के साथ काम-काज में उन्नति मिलेगी. लोगों को अपने तरफ प्रेरित करने के लिए आज शुभ अंक 2 और शुभ रंग सफेद का उपयोग करें.

3- जीवन में पुराने ताल्लुक़ात को बढ़ाए रखने के लिए आपको कार्यों पर फोकस रखना होगा. यदि आज प्राकृतिक जगहों पर जाना होतो आज के दिन शुभ अंक 7 शुभ रंग गुलाबी का उपयोग करें.

4- जीवन में यदि नई शुरूआत करने का सोच रहे हैं तो परिवार के लोगों की आज बात पे ध्यान दें. उनसे ही आपको सहायता प्रदान होगी. अपने रचनात्मक विचार को बाहर लाकर कहीं आज घुमने जाएं. शुभ अंक 5 और शुभ रंग पीला का उपयोग करें.

Tags :