Alia Bhatt Lipstick Controversy: क्या रणबीर कपूर हैं टॉक्सिक पति?, लिपस्टिक कंट्रोवर्सी पर चुप्पी तोड़ते हुए एक्टर ने किया बड़ा खुलासा

Alia Bhatt Lipstick Controversy: बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता रणबीर कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म एनिमल को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. इस बीच हाल ही में उन्होंने अपनी पत्नी आलिया को भट्ट को लेकर बयान दिया है. एक्टर अपनी पत्नी आलिया भट्ट के लिपस्टिक वाले बयान की वजह से सोशल मीडिया पर […]

Date Updated
फॉलो करें:

Alia Bhatt Lipstick Controversy: बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता रणबीर कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म एनिमल को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. इस बीच हाल ही में उन्होंने अपनी पत्नी आलिया को भट्ट को लेकर बयान दिया है. एक्टर अपनी पत्नी आलिया भट्ट के लिपस्टिक वाले बयान की वजह से सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल हो रहे हैं. जिस पर अब रणबीर कपूर ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए ट्रोलर्स को जवाब दिया है.

लिपस्टिक कंट्रोवर्सी पर क्या बोले रणबीर कपूर-

लिपस्टिक कंट्रोवर्सी पर चुप्पी तोड़ते हुए रणबीर कपूर ने कहा कि, ट्रोलर्स को आड़े हाथों लिया और कहा कि अरे मैं सोशल मीडिया पर नहीं हूं. इसलिए मुझे इससे निपटने की जरूरत नहीं है जो कि, बहुत अच्छी बात है. उन्होंने कहा कि, मुझे लगता है कि, कभी-कभी नेगेटिविटी भी जरूरी है क्योंकि आप एक कलाकार हैं इसलिए इससे लाइफ में बैलेंस बना रहता है. मेरा ध्यान हमेशा से एक्टिंग पर रहा है.

मैं टॉक्सिक मर्दानगी के खिलाफ लड़ने वालों के पक्ष में हूं-

मैं उन लोगों के पक्ष में हूं जो विषाक्त मर्दानगी के लिए लड़ रहे हैं. अगर वे मुझे इसके चेहरे के रूप में उपयोग करते हैं, तो यह ठीक है क्योंकि उनकी लड़ाई मुझसे भी बड़ी है, बस मैंने जो कहा उसके बारे में उनकी राय के बारे में उन्हें बुरा लग रहा है. उन्होंने आगे कहा कि मुझे कोई दिक्कत नहीं है क्योंकि उनकी लड़ाई मुझे बुरा फील कराने से ज्यादा बड़ी है.