Dunki Advance Booking: रिलीज से पहले ही एडवांस बुकिंग में शाहरुख की फिल्म डंकी ने की रिकार्ड तोड़ कमाई, धड़ाधड़ बिक रही है टिकटें

Dunki Day 1 Advance Booking: शाहरुख खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म डंकी की की रिलीज को लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं। फिल्म की बड़ी संख्या में एडवांस बुकिंग हो रही है

Date Updated
फॉलो करें:

Dunki First Day Advance Booking: किंग खान शाहरुख के लिए ये साल काफी खास रहा है. इस साल अभी तक शाहरुख की दो बड़ी फिल्में पठान और जवान रिलीज हुई. दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर रिकार्ड तोड़ कमाई की. दर्शकों ने शाहरुख को इन फिल्मों में खूब पसंद किया. वहीं अब साल के अंत में शाहरुख की एक और बड़ी फिल्म डंकी बड़े पर्दे पर आ रही है.

पठान और जवान की अपार सफलता  के बाद अब दर्शक बॉलीवूड बादशाह की आने वाली फिल्म डंकी के खासे उत्साहित नजर आ रहे हैं. जिसका असर फिल्म की एडवांस बुकिंगमें साफ देखने को मिल रहा है. शनिवार को डंकी की एडवांस बुकिंग शुरू हुई और पहले दिन के लिए रिकार्ड तोड़ टिकट बिक चुके हैं.

एडवांस बुकिंग में इतनी हुई कमाई 

फिल्म थ्री इडियट्स और पीके जैसी फिल्मों को बनाने वाले राजकुमारी हिरानी ने डंकी को डाइरेक्ट किया है. पहली बार शाहरुख के साथ काम कर कर रहे राजकुमार हिरानी बेहद उत्साहित थे. वहीं दर्शक भी इन दोनों की ब्लॉकबस्टर जोड़ी के कमाल को देखने के लिए  धड़ाधड़  एडवांस बुकिंग कर रहे हैं.

एक रिपोर्ट के अनुसार, एडवांस बुकिंग में डंकी ने अब तक देशभर में रिलीज से पहले ही 10.39 करोड़ की कमाई कर ली है. इसके साथ ही अब तक डंकी के करीब  3 लाख 64 हजार 487 टिकट बेचे जा चुके हैं. ये कयास लगाए जा रहे हैं कि शाहरुख और राजू हिरानी की ये दमदार जोड़ी बॉक्स ऑफिस पर कई रिकार्ड तोड़ने वाले हैं.

ओपनिंग में कर सकती है बम्पर कमाई 

डंकी की एडवांस बुकिंग से फिल्म की ओपनिंग पर बम्पर कमाई की उम्मीद की जा रही है. एडवांस बुकिंग को देखते हुए ये अनुमान लगाया जा रहा है कि रिलीज के पहले दिन फिल्म 35 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर सकती है. डंकी 21 दिसम्बर को रिलीज होने वाली है. इसके बाद ये पूरी तह से साफ हो जाएगा कि शाहरुख और राज कुमार हिरानी की ये फॅमिली कॉमेडी ड्रामा दर्शकों को कितना पसंद आती है. 

फूल फैमिली ड्रामा है फिल्म 

डंकी चार दोस्तो की लंदन जाने के सपने की कहानी के ईर्द-गिर्द बुनी गई है. फिल्म में इमोशन भी हैं, कॉमेडी भी और फुल ड्रामा भी है. वहीं शाहरुख के अलावा फिल्म में  तापसी पन्नू, विक्की कौशल और बोमन ईरानी ने मुख्य भूमिका निभाया है.