Britain: फुटबॉल लेने बाड़े में घुसा बच्चा, फायरिंग के दौरान सिर में लगी गोली, हालत गंभीर

11 Year Old Boy Shot: ब्रिटेन से दिल झकझोरने वाली खबर सामने आई है. यहां एक 11 साल के बच्चे को फुटबॉल खेलने के चलते अपनी जिंदगी  से जंग लड़नी पड़ गई है

Date Updated
फॉलो करें:

11 Year Old Boy Shot: ब्रिटेन से दिल झकझोरने वाली खबर सामने आई है. यहां एक 11 साल के बच्चे को फुटबॉल खेलने के चलते अपनी जिंदगी  से जंग लड़नी पड़ गई है. लैंकशायर के लीलैंड में इस बच्चे के सिर में एयरगन से निशाना बनाया गया. इस दौरान बच्चे के सिर में गोली लग गई. इस बच्चे की गलती बस इतना थी कि वो फुटबॉल खेल रहा था. बच्चे की हालत गंभीर बनी हुई है.

बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, ये 11 साल का बच्चा सोमवार को लीलैंड में रोडट्रेन एवेन्यू पर एक घर के बैक गार्डन में दोस्तों के साथ खेल रहा था, तभी फुटबॉल बाड़े के ऊपर से गुजर गई. ऐसे में वो अपनी फुटबॉल लेने के लिए बाड़े पर चढ़ गया. इतने में एयरगन से उसके ऊपर गोली चला दी गई जो उसके सिर में जा लगी.

सिर में हुआ फ्रैक्चर, अस्पताल में भर्ती

गोली लगने से बच्चे के सिर में फ्रैक्चर हो गया और आनन फानन में सर्जरी के लिए एल्डर हे अस्पताल ले जाया गया. इस पूरे मामले परपुलिस का कहना है कि वो अपराधी की पहचान करने की कोशिश कर रही है. इस दौरान डेट कॉन पॉल ब्राउन ने कहा, "इस घटना ने एक युवा लड़के को कुछ गंभीर चोटें पहुंचाई हैं और यह सौभाग्य की बात है कि उसे अधिक गंभीर चोट नहीं आई. उसकी मौत भी हो सकती थी.”

पुलिस ने स्थानीय लोगों से की ये अपील

डेट कॉन पॉल ब्राउन ने आगे कहा कि हम जिम्मेदार लोगों की पहचान करने की कोशिश कर रहे हैं और पूछताछ जारी है. मैं सभी लोगों से अपील भी करूंगा कि अगर किसी ने कुछ देखा है या किसी के कैमरे में कुछ कैद हुआ है या फिर किसी भी तरह का कोई सबूत है या फिर कोई जानकारी है जो हमारी जांच में सहायता कर सकती है, उसे शेयर करें.”

उन्होंने ये भी कहा, "मुझे यकीन है कि स्थानीय लोगों में कोई न कोई जानता है कि इस युवा लड़के के साथ जो हुआ उसके लिए कौन जिम्मेदार है और मैं उनसे आग्रह करूंगा कि वे आएं और हमसे बात करें."

Tags :