'शहजादे ने अडाणी-अंबानी से कितान माल लिया'? PM मोदी का राहुल गांधी पर हमला

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव 2024 के चौथे चरण के प्रचार के लिए पीएम मोदी आज तेलंगाना पहुंचे हुए हैं. यहां करीमनगर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि आपके एक वोट से भारत विश्व की पांचवी इकॉनमी बन गया है.

Date Updated
फॉलो करें:

Lok Sabha Election 2024: देश में चल रहे लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में 11 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों में 64.4 प्रतिशत मतदान दर्ज किया गया है. मंगलवार को 93 निर्वाचन क्षेत्रों में मतदान हुआ, जिसमें 1300 से अधिक उम्मीदवारों की किस्मत evm मशीन में बंद हो गई. इस बीच आज से पीएम मोदी चौथे चरण के चुनावी प्रचार में जुट गए हैं.

लोकसभा चुनाव 2024 के चौथे चरण के प्रचार के लिए पीएम मोदी आज तेलंगाना पहुंचे हुए हैं. यहां करीमनगर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि आपके एक वोट से भारत विश्व की पांचवी इकॉनमी बन गया है.

पीएम मोदी ने राहुल गांधी से पूछा सवाल

पीएम मोदी ने तेलंगाना के करीमनगर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा. पीएम मोदी ने कहा कि, कांग्रेस पांच साल से "अडानी और अंबानी" का नाम जप रही है लेकिन लोकसभा चुनावों की घोषणा के बाद इसे बंद कर दिया है. पीएम मोदी ने कहा कि सबसे पुरानी पार्टी को देश को जवाब देना चाहिए.

पीएम मोदी ने कांग्रेस पर लगाया आरोप

पीएम मोदी ने अपनी तेलंगाना रैली के दौरान सवाल करते हुए कहा कि ऐसा क्या कारण है कि ''कांग्रेस के शहजादा (राहुल गांधी) ने अडाणी अंबानी को गाली देना बंद कर दिया है. क्या उनके यहां टेंपो में भरकर माल पहुंचा है. पीएम मोदी ने आरोप लगाते हुए कहा कि, कांग्रेस के शहजादा पिछले 5 साल से सुबह उठते ही अंबानी अडानी के माला जपने लगते थे. पीएम ने कहा कि, मैं उनसे पूछना चाहता हूं कि उनके पास कितने पैसे हैं? क्या डील हुई है आपको लोगों को जवाब देना होगा.