AAP: आप नेता संजय सिंह को नहीं मिली राहत, कोर्ट ने 10 नवंबर तक बढ़ाई न्यायिक हिरासत

AAP: दिल्ली शराब नीति घोटाले में गिरफ्तार संजय सिंह की परेशानी कम होने का नाम नहीं ले रही है. बीते 13 अक्टूबर को संजय सिंह को कोर्ट में पेश किया गया था जहां उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया था. वहीं आज भी उन्हें कोर्ट में पेश किया गया था हालांकि कोर्ट […]

Date Updated
फॉलो करें:

AAP: दिल्ली शराब नीति घोटाले में गिरफ्तार संजय सिंह की परेशानी कम होने का नाम नहीं ले रही है. बीते 13 अक्टूबर को संजय सिंह को कोर्ट में पेश किया गया था जहां उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया था. वहीं आज भी उन्हें कोर्ट में पेश किया गया था हालांकि कोर्ट ने उनकी मुश्किले कम करने की जगह और बढ़ा दी है. आप नेता संजय सिंह को कोर्ट ने फिर 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

संजय सिंह की न्यायिक हिरासत बढ़ाने को लेकर उनके वकील फारूक ख़ान ने कहा कि, एक स्टैण्डर्ड प्रोटोकॉल होता है. जब कोई न्यायिक हिरासत में होता है तो 14-14 दिन के लिए ही बढ़ाया जाता है. कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत दे दी है और 10 नवंबर की तारीख लगा दी है.

संजय सिंह के वकील ने आगे कहा- उनको ग्लूकोमा की बीमारी है. कोर्ट ने आँखों का इलाज करवाने की इजाजत दे दी है. हालांकि इसका भी ईडी ने विरोध किया. लेकिन जज ने ईडी की बात नहीं सुनी. आपको बता दें कि, संजय सिंह को ईडी ने 4 अक्टूबर को पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया था.

गौरतलब है कि, कथित शराब घोटाले के मामले में आप नेता संजय सिंह से पहले दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को भी जांच एजेंसी ने गिरफ्तार किया था. तब से वह जेल में बंद हैं.