गुजरात में चुनाव के लिए AAP ने जारी की स्टार प्रचारकों की लिस्ट, 40 नेताओं के नाम शामिल

Loksabha Election: पार्टी की तरफ से जारी की गई इस लिस्ट में आबकारी नीति मामले में बंद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का भी नाम शामिल है. उनका नाम इस लिस्ट में सबसे ऊपर रखा गया है.

Date Updated
फॉलो करें:

Aap Star Campaigners: लोकसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दलों के बीच जोर शोर से तैयारियां चल रही हैं. इस दौरान आम आदमी पार्टी (आप) ने आम चुनाव के लिए 40 स्टार प्रचारकों की एक सूच जारी की है.पार्टी की तरफ से जारी की गई इस लिस्ट में आबकारी नीति मामले  में बंद  दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का भी नाम शामिल है. उनका नाम इस लिस्ट में सबसे ऊपर रखा गया है. 

स्टार प्रचारक लिस्ट में इन नेताओं के नाम शामिल 

गुजरात में लोकसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी द्वारा जारी की गई 40 स्टार प्रचारकों की लिस्ट में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल का भी नाम शामिल है. मनीष सिसोदिया और सतेंद्र जैन के अलावा संदीप पाठक, पंकज गुप्ता, आप नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह का नाम शामिल है. वहीं सूची में दिल्ली सरकार में मंत्री गोपाल राय का नाम भी शामिल है.

इन नेताओं को भी दी गई जगह 

गुजरात में आम चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी की तरफ से जारी की गई  40 स्टार प्रचारकों की लिस्ट में दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी और सौरभ भारद्वाज को भी जगह दी गई है. इसके अलावा इस लिस्ट में राघव चड्डा, कैलाश गहलोत, इमरान हुसैन, अमन अरोड़ा का भी नाम है. इसके साथ ही गुजरात चुनाव के लिए स्टार प्रचारकों में इसुदान गढ़वी, हेमंत खावा, सुधीर वाघानी, अल्पेश कथीरिया, राजूभाई सोलंकी, जगमालभाई वाला, कैलाश गढ़वी, डॉ. रमेश पटेल, प्रवीण राम, पंकज पटेल का नाम शामिल है.

बता दें कि गुजरात में इंडिया गठबंधन के तहत आम आदमी पार्टी और कांग्रेस साथ मिलकर चुनाव लड़ रहे हैं. सीट बंटवारे के तहत आम आदमी पार्टी गुजरात की भरुच और भावनगर सीट पर चुनाव लड़ रही है. भरुच सीट से चैतर वसावा और भावनगर लोकसभा सीट पर उमेश भाई मकवाना को मैदान में उतारा गया है.