अधीर रंजन ने कहा टीएमसी से अच्छा है बीजेपी, कांग्रेस नेता के बयान से मचा बवाल

Election 2024: अधीर रंजन के इस तरह के बयान ने राजनीति गलियारों में भूचाल ला दिया है. जिसके बाद पश्चिम बंगाल की राजनीति गर्म हो गई है.

Date Updated
फॉलो करें:

Election 2024: पश्चिम बंगाल के लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार और प्रदेश अध्यक्ष अधीर रंजन चौधरी ने अपने बयान से सबको चौंका दिया है. उन्होंने अपने बयान में बताया कि तृणमूल को वोट देने की जगह भाजपा को वोट देना बेहतर है. उनके इस बयान ने सियासी गलियारों में भूचाल मचा दिया है.

जानकारी दें कि सीएम ममता बनर्जी और अधीर रंजन चौधरी राजनीति गलियारों में एक-दूसरे के दुश्मन माने जाते हैं. कांग्रेस नेता अपने बयान से हमेशा ममता बनर्जी पर तंज कसते रहते हैं. अधीर रंजन को देखा गया है कि वह हमेशा बोलते हैं कि ममता दीदी कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर जुल्म करती हैं. 

कांग्रेस को नहीं तो बीजेपी को वोट दें- अधीर रंजन

अधीर रंजन ने आज यानी बुधवार अपने दिए बयान में कहा कि "अगर कांग्रेस को नहीं तो बीजेपी को वोट दें लेकिन टीएमसी को नहीं” इस बात पर नेता जयराम ने बताया कि मैंने वीडियो नहीं देखा कि किस वीडियो में वह ये बात बोल रहे हैं. साथ ही किस संदर्भ में कांग्रेस नेता इस तरह की बात बोल रहे हैं. कांग्रेस पार्टी का एक ही लक्ष्य है साल 2024 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी को पीछे करना."

उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस पार्टी अपनी पूरी कोशिश में है कि जीत कांग्रेस की हो ये लोकसभा चुनाव है, विधानसभा चुनाव नहीं. वहीं सीएम ममता बनर्जी का कहना है कि टीएमसी गठबंधन का हिस्सा है. आपको बता दें कि बीजेपी और टीएमसी राज्य की सभी 42 सीटों पर लोकसभा चुनाव लड़ रही है.

बीजेपी पार्टी की तरफ से सोशल मीडिया पर अधीर रंजन चौधरी के बयान वाला वीडियो शेयर करते हुए लिखते हैं कि "अधीर रंजन चौधरी को पता है कि ममता बनर्जी की टीएमसी के नेतृत्व में पश्चिम बंगाल में स्थिति कितनी खराब है." जिसके बाद कई नेताओं की प्रतिक्रियाएं आनी शुरू हो गई है.