आकाश आनंद पर लगा जनसभा को पैसे बांटने का आरोप, वीडियो वायरल

बसपा कॉअर्डिनेटर आकाश आनंद पर जनसभा स्थल के पास का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें नीला गमछा पहने वो कुछ लोगों को पैसे बांटते दिख रहे हैं.

Date Updated
फॉलो करें:

Kaushambi Lok Sabha Seat: शुक्रवार को बहुजन समाज पार्टी के नेशनल कोऑर्डिनेटर आकाश आनंद पर आचार संहिता का जमकर धज्जियां उड़ा दी गई. पार्टी पदाधिकारियों ने सभा स्थल के पास लोगों को रुपये बांटे.  सोशल मीडिया पर इसका वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस मामले में जिला निर्वाचन अधिकारी राजेश राय ने चायल के एसडीएम को जांच के बाद केस दर्ज करने का निर्देश दिया है. इस संबंध में  पार्टी प्रत्याशी ने कुछ भी कहने से इंकार किया है.

सोशल मीडिया पर वायरल

वायरल वीडियो में ये साफ तौर पर देखा जा रहा है कि आम लोगों के बीच बसपा के पदाधिकारी रुपया बांट रहे हैं. वायरल वीडियो में  रुपया बांटने वाले पदाधिकारियों ने बसपा की नीला गमछा गर्दन में डाल रखा है. रुपये पाने वाला शख्स उसे गिनकर अपने समर्थक के बीच जाकर उन्हें भी रुपये देते दिखाई पड़ रहा है. विपक्षी दलों ने एक्स पर ने भारत निर्वाचन आयोग और जिला प्रशासन को टैग कर पोस्ट किया. 

रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई 

इस मामले में डीईओ राजेश कुमार राय ने बताया कि रुपये देने का मामला उनके सामने आया है. उपजिलाअधिकारी चायल योगेश कुमार गौड़ जांच के लिए कहा गया है.  उन्होंने कहा कि रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी. वहीं बीएसपी प्रत्याशी शुभ नारायण गौतम के मुताबिक, रुपये वितरित किए जाने पर जनसभा के दौरान इसका कोई लेना देना नहीं है. इस बारे में उनको कोई जानकारी भी नहीं है. 

Tags :